Top
संस्कृति

कोरोना के खिलाफ जंग के लिए चर्चित अभिनेता अक्षय कुमार ने दान की सबसे बड़ी रकम

Prema Negi
28 March 2020 1:50 PM GMT
कोरोना के खिलाफ जंग के लिए चर्चित अभिनेता अक्षय कुमार ने दान की सबसे बड़ी रकम
x

साउथ और हिंदी फिल्मों की दुनिया के चर्चित अभिनेता कमल हासन ने इस मुश्किल वक्त में अपने घर को अस्पताल बनाने की पेशकश सरकार के सामने की है....

जनज्वार। भयावह महामारी कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ने के लिए अब फिल्मी ​दुनिया की हस्तियां भी सामने आने लगी हैं। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने कोरोना वायरस से जंग के लिए फिल्मी दुनिया की अब तक सबसे बड़ी रकम दान की है। इससे पहले भी कई फिल्मी हस्तियां इस मुहिम में सामने आ रही हैं।

क्षय कुमार ने कोरोना वायरस से जंग लड़ने की मुहिम में अब तक की सबसे बड़ी रकम यानी 25 करोड़ रुपये दान किये हैं।

यह भी पढ़ें : कोरोना की मुश्किल घड़ी में आगे आए रतन टाटा, वायरस से लड़ने के लिए दिए 500 करोड़ रुपए

प्रधानमंत्री राहत कोष में 25 करोड़ की रकम देने की जानकारी उन्होंने अपने ट्वीटर हैंडल से दी है। अक्षय कुमार ने ट्वीट किया, 'यह वह समय है जब हम सबके जीवन का सवाल है और हमें कुछ करने की जरूरत है हम जो भी कर सकें। मैं अपनी बचत से 25 करोड़ रुपये का योगदान पीएम राहत कोष में देने की प्रतिज्ञा करता हूं। आओ जीवन बचाएं। जान है तो जहान है।'



क्षय कुमार से पहले फिल्मी दुनिया के चर्चित अभिनेता बाहुबली फेम प्रभास ने 4 करोड़ रुपये कोरोना वायरस से जंग के खिलाफ दान कर चुके हैं। उनके अलावा पवन कल्याण ने 2 करोड़, महेश बाबू ने 1 करोड़, अलु अर्जुन ने 25 लाख, रामचरण ने 70 लाख और रजनीकांत ने दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए 50 लाख रुपये दान किये हैं।

साउथ और हिंदी फिल्मों की दुनिया के चर्चित अभिनेता कमल हासन ने इस मुश्किल वक्त में अपने घर को अस्पताल बनाने की पेशकश सरकार के सामने की है। टीवी की दुनिया पर राज करने वाले कॉमेडियन कपिल शर्मा ने ने कोरोना पीड़ितों के लिए 50 लाख रुपये की रकम दान की है। भोजपुरी इंडस्ट्री से अक्षरा सिंह ने भी एक लाख रुपये और भोजपुरी अभिनेता और विधायक रवि किशन ने एक माह की सैलरी प्रधानमंत्री राहत कोष में देने की घोषणा की है।

Next Story

विविध

Share it