Top
राजनीति

हाईकोर्ट ने पूछा, राधे मां पर क्यों नहीं हुआ मुकदमा दर्ज

Janjwar Team
5 Sep 2017 9:14 PM GMT
हाईकोर्ट ने पूछा, राधे मां पर क्यों नहीं हुआ मुकदमा दर्ज

राम रहीम को सजा मिलने से उत्साहित लोग बाबाओं के आडंबरों के खिलाफ खुलकर सामने आ रहे हैं और पुरानी शिकायतों पर कोर्ट और सरकार से एक्शन चाहने लगे हैं...

दिल्ली। खुद को भगवान का रूप कहने वाली राधे मां पर जल्दी एफआईआर दर्ज हो सकती है। हरियाणा के कपूरथला जिले के फगवारा की रहने वाली सुरेंदर मित्तल ने कोर्ट से गुजारिश रखी कि कपूरथला पुलिस राधे मां के खिलाफ मुकदमा दर्ज नहीं कर रही है।

उच्च न्यायालय ने आज इस मामले की सुनवाई करते हुए कपूरथला के एसएसपी से जानना चाहा कि 2015 में दर्ज कराई गयी शिकायत पर पुलिस राधे मां के खिलाफ एफआईआर क्यों नहीं दर्ज कर रही है। वहीं शिकायकर्ता सुरेंदर मित्तल का कहना है राधे मां फोन पर एफआईआर दर्ज न कराने की धमकी देती है और कहती है कि मैं तुम्हें और परिवार को बर्बाद कर दूंगी।

सुनवाई के बाद उच्च न्यायालय ने अपने आदेश में कहा कि पुलिस 13 अक्टूबर तक यह बताए कि पुलिस ने अबतक राधे मां के खिलाफ आपराधिक मुकदमा क्यों नहीं दर्ज किया।

राधे मां पहले भी विवादों में रही हैं। बॉलीवुड एक्टर डॉली बिंद्रा उन पर मुकदमा दर्ज करा चुकी हैं, वही उनपर एक लड़की ने मुकदमा दर्ज कराया था, राधे मां उसके मर्द को दहेज मांगने लिए उकसाती हैं।

Next Story

विविध

Share it