Top
राष्ट्रीय

IAS अफसर ने अपने ट्वीट में की तबलीगी जमात के सदस्यों की तारीफ, कर्नाटक सरकार ने जारी किया कारण बताओ नोटिस

Manish Kumar
2 May 2020 7:29 AM GMT
IAS अफसर ने अपने ट्वीट में की तबलीगी जमात के सदस्यों की तारीफ, कर्नाटक सरकार ने जारी किया कारण बताओ नोटिस
x

आईएएस अफसर ने अपने ट्वीट में तबलीगी जमात के सदस्यों द्वारा प्लाजामा दान करने की तारीफ की थी....

नई दिल्लीः कर्नाटक सरकार ने उस आईएएस अफसर को कारण बताओ नोटिस जारी किया है जिसने पिछले दिनो तबलीगी जमात के सदस्यों की तारीफ करते हुए ट्वीट किया था. कर्नाटक सरकार ने आईएएस अफसर से पांच दिन में जवाब मांगा है.

आईएएस अधिकारी मोहम्मद मोहसिन पिछड़ी जाति कल्याण विभाग के सचिव के रूप में कार्यरत हैं. उन्होंने पिछले दिनों एक ट्वीट किया था जिसमें कहा गया था, 'केवल दिल्ली में 300 से अधिक ‘तब्लीगी हीरो’ देश की सेवा के लिए प्लाज्मा दान कर रहे हैं। लेकिन ‘गोदी मीडिया’ इन हीरो के मानवता कार्य को नहीं दिखाएगा।'



?s=20

वर्ष 1996 के आईएएस बैच के अधिकारी मोहसिन मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं। मोहसिन एक बार पहले भी चर्चा में आ चुके हैं. वह पिछले साल तब चर्चा में आए थे जब लोकसभा चुनाव के दौरान बतौर चुनाव पर्यवेक्षक के रूप में उन्होंने पीएम मोदी के हेलीकॉप्टर की जांच करने की कोशिश की थी. चुनाव आयोग ने उन्हें निलंबित कर दिया था.

यह भी पढ़ें- काम ना आई मोदी की अपील रिलायंस ने वेतन में 50 फीसदी तक कर दी कटौती, मुकेश अंबानी भी नहीं लेंगे साल भर सैलरी

गौरतलब है कि तबलीगी जमात के मुखिया मौलाना मोहम्मद साद कंधावली ने कोरोना संक्रमण से स्वस्थ हो चुके मुस्लिम और जमाती कार्यकर्ताओं से अपना ब्लड प्लाजमा दान करने की अपील की थी, ताकि उन लोगों को फायदा हो सके जो इस बीमारी से संक्रमित हैं, और जिनका इलाज चल रहा है.

बता दें कि मार्च में दिल्ली स्थित तबलीगी जमात के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए लोग जुटे थे, जिनमें कई कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. इस मामले को लेकर देश में काफी बवाल हुआ है.

Next Story
Share it