Top
राजनीति

रायपुर कोर्ट में पेश होंगे पत्रकार विनोद वर्मा, पुलिस मांगेगी 7 दिन की रिमांड

Janjwar Team
29 Oct 2017 2:10 PM GMT
रायपुर कोर्ट में पेश होंगे पत्रकार विनोद वर्मा,  पुलिस मांगेगी 7 दिन की रिमांड

रायपुर, जनज्वार संवाददाता। छत्तीसगढ़ पुलिस द्वारा उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से गिरफ्तार पत्रकार विनोद वर्मा को रायपुर पुलिस थोड़ी देर में विशेष कोर्ट में पेश करने वाली है।

छत्तीसगढ़ पुलिस विनोद वर्मा को सात दिनों के रिमांड पर लेने की कोशिश करेगी। पुलिस अदालत से गुजारिश करेगी कि विधिवत जानकारी जुटाने के लिए 7 दिन की पुलिस रिमांड जरूरी होगी।

भुपेश बघेल और कांग्रेस नेता सत्यनारायण शर्मा से मिलते हुए विनोद वर्मा के वकीले विवेक तन्खा (बीच में)
वहीं पत्रकार विनोद वर्मा की ओर से कांग्रेस के राज्यसभा सांसद और वरिष्ठ वकील विवेक तन्खा जिरह करेंगे। सूत्रों के अनुसार तन्खा आज ही विनोद वर्मा की बेल लेने की कोशिश करेंगे।
कांग्रेस नेता और वकील विवेक तन्खा की पहले छत्तीसगढ़ कांग्रेस के अध्यक्ष भुपेश बघेल और कांग्रेस नेता सत्यनारायण शर्मा से भी मुलाकात हुई और कोर्ट में आगे की रणनीति तय हुई है। कांग्रेस इस मामले को प्राथमिकता के स्तर पर रख रही है और विनोद वर्मा के मामले में छत्तीसगढ़ कांग्रेस पूरे तौर पर सक्रिय है।
गौरतलब है कि विनोद वर्मा से खुद गाजियाबाद पुलिस और कोर्ट के समक्ष स्वीकार किया कि वह छत्तीसगढ़ कांग्रेस के डिजिटल विंग के लिए काम करते हैं। इसके मद्देजनर विनोद वर्मा के साढ़ू और छत्तीसगढ़ कांग्रेस के मुखिया भुपेश बघेल की इस मामले में खास दिलचस्पी और सीधे कांग्रेस सांसद और वकील का इस मामले में दखल देना बताता है कि विनोद वर्मा का कांग्रेस से गहरा नाता है।
विनोद वर्मा को थाने ले जाती रायपुर पुलिस

Next Story

विविध

Share it