Top
उत्तर प्रदेश

मऊ में लॉक डाउन के दौरान घर में घुसा प्रेमी, घरवालों ने पकड़ा, पीट-पीटकर कर दी हत्या

Raghib Asim
4 April 2020 11:43 AM GMT
मऊ में लॉक डाउन के दौरान घर में घुसा प्रेमी, घरवालों ने पकड़ा, पीट-पीटकर कर दी हत्या
x

मऊ (Mau) के कोपागंज थाना क्षेत्र के हिकमा गाढ़ा गांव निवासी सरफराज पुत्र सेराज (उम्र 20 वर्ष) का पड़ोस में रहने वाली किशोरी से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. शुकवार की देर रात सरफराज अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया. इसी दौरान किशोरी के पिता ने उसे देख लिया...

जनज्वार। उत्तर प्रदेश के मऊ (Mau) जिले के कोपागंज थाना क्षेत्र के हिकमा गाढ़ा गांव में शुक्रवार देर रात पड़ोस में रहने वाली एक नाबालिग प्रेमिका के घर मे घुसे प्रेमी को परिजनों ने रंगे-हाथ पकड़ लिया. इसके बाद इन्होंने प्रेमी की जमकर धुनाई कर दी. पिटाई में युवक को गंभीर चोटें आईं. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया. यहां डाक्टर ने युवक को मृतक घोषित कर दिया है. पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं उसके पिता की तहरीर पर पुलिस ने 2 लोगों के विरूद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया और नामजद दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

संबंधित खबर : कोरोना – शाहरुख़ ख़ान का एक और सराहनीय कदम, अपने चार मंज़िला ऑफिस को बनाया क्वारंटाइन सेंटर

रअसल कोपागंज थाना क्षेत्र के हिकमा गाढ़ा गांव निवासी सरफराज पुत्र सेराज (उम्र 20 वर्ष) का पड़ोस में रहने वाली किशोरी से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. शुकवार की देर रात सरफराज अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया. इसी दौरान किशोरी के पिता ने उसे देख लिया. उसने घर के अन्य सदस्यों को भी जगा दिया. शोर सुनकर सरफराज ने भागने की कोशिश की लेकिन किशोरी के परिजनों ने उसे पकड़ कर लाठी-डंडों से जमकर पिटाई कर दी.

संबंधित खबर : खुशखबरी-चीन में कोरोना वैक्सीन का 14 लोगों पर ट्रायल सफल, जानें कब आएगा बाजार में

पिटाई से घायल सरफराज बेहोश होकर गिर गया. इस बीच किसी ने घटना की सूचना पुलिस को दे दिया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल सरफराज को कोपागंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजवाया. यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस सरफराज के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मृतक के पिता सेराज की तहरीर पर दो नामजद के विरूद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर नामजद दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

Next Story

विविध

Share it