प्रेस रिलीज

लॉकडाउन की मार से हलकान मजदूर, दिल्ली में थाली बजाकर जताया विरोध

Prema Negi
20 April 2020 6:40 PM GMT
लॉकडाउन की मार से हलकान मजदूर, दिल्ली में थाली बजाकर जताया विरोध
x

शाहबाद डेयरी इलाके में लोगों का विधायक और सांसद पर गुस्सा है, जो जनता ने थाली बजाकर जाहिर किया। बस्ती में हमारे कार्यकर्ताओं और बस्ती के मजदूरों ने जगह-जगह से अपना विरोध व्यक्त करने वाले कई वीडियो बनाए....

जनज्वार, दिल्ली। दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में लॉकडाउन की मार झेल रहे मजदूरों के लिए, राशन-भोजन के लिए और बेहतर व्यवस्था के लिए हजारों लोगों ने थाली बजाकर विरोध प्रदर्शन किया।

संबंधित खबर : दिल्ली के डॉक्टर ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में आप विधायक पर लगाया प्रताड़ित करने का आरोप

गौरतलब है कि देश में चल रहे लॉकडाउन की सबसे अधिक मार मजदूरों पर पड़ रही है। उसके बावजूद केंद्र और राज्य की सरकारें मजदूरों के प्रति अमानवीय रुख अपनाए हुए हैं। ऐसे में सरकारों को जगाने और बहरे कानों तक मजदूरों की आवाज पहुंचाने के लिए शाहबाद डेयरी इलाके में सैकड़ों लोगों ने आज थाली बजाकर अपना विरोध व्यक्त किया।

यह भी पढ़ें : दिल्ली में देश के 12 फीसदी कोरोना मामले, लॉकडाउन में 20 अप्रैल से कोई छूट नहीं: केजरीवाल

शाहबाद इलाका बवाना विधानसभा में आता है। आम आदमी पार्टी से जय भगवान यहां के विधायक हैं, परन्तु लॉक डाउन के पूरे दौर में वो इस क्षेत्र से गायब रहे हैं। ऐसे में बस्ती के लोगों का विधायक और सांसद पर गुस्सा है जो जनता ने थाली बजाकर जाहिर किया। बस्ती में हमारे कार्यकर्ताओं और बस्ती के मजदूरों ने जगह-जगह से अपना विरोध व्यक्त करने वाले कई वीडियो बनाए है।

यह भी पढ़ें : दिल्ली में डॉक्टर सुसाइड केस में नाम आया सामने तो AAP विधायक ने कहा, ‘निर्दोष हूं, मुझे फंसाया गया’

थाली बजाकर विरोध प्रदर्शन की अगुवाई परिवर्तनकामी छात्र संगठन, इंकलाबी मजदूर केन्द्र और प्रगतिशील महिला एकता केन्द्र ने की।

Next Story

विविध

Share it