Top
उत्तर प्रदेश

लॉकडाउन में राशन खरीदने गई नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, नामजद पांचों आरोपी फरार

Raghib Asim
12 April 2020 6:08 PM GMT
लॉकडाउन में राशन खरीदने गई नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, नामजद पांचों आरोपी फरार
x

उत्तर प्रदेश में ललितपुर जिले के जाखलौन थाना क्षेत्र के एक गांव में लॉकडाउन के दौरान राशन खरीदने दुकान गई एक नाबालिग लड़की को बंधक बनाकर तीन युवकों द्वारा कथित रूप से दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है...

जनज्वार। उत्तर प्रदेश में ललितपुर जिले के जाखलौन थाना क्षेत्र के एक गांव में लॉकडाउन के दौरान राशन खरीदने दुकान गई एक नाबालिग लड़की को बंधक बनाकर तीन युवकों द्वारा कथित रूप से दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है। ललितपुर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) कैप्टन एम.एम. बेग ने रविवार को बताया, "जाखलौन थाना के एक गांव में यह घटना शुक्रवार अपराह्न् ढाई बजे के आस-पास घटी है।"

संबंधित खबर : PMCH से फरार हुई कोरोना संदिग्ध महिला, सिवान की रहने वाली है महिला

न्होंने बताया, "घर का राशन समान खत्म हो जाने पर एक सोलह साल की लड़की गांव की परचून की दुकान पर राशन का समान खरीदने गई थी, जहां उसे दुकान के अंदर ही बंधक बनाकर उसके साथ तीन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया है और घटना के समय दो युवक दुकान में ताला बंद कर बाहर पहरेदारी करते रहे।" उन्होंने बताया, "पीड़ित परिवार ने घटना की जानकारी दी थी, जिसके बाद घटनास्थल का निरीक्षण कर संबंधित थाने में मुकदमा दर्ज करवाया गया है और आगे की कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं।"

संबंधित खबर : राशन की मांग पर भूखे मजदूरों ने बजाई थाली, मोदी से कहा जुमलों से नहीं खाने से भरता है पेट

सपी ने कहा कि "फिलहाल नामजद पांचों आरोपी युवक गांव से फरार हैं, जिनकी शीघ्र गिरफ्तारी के भी आदेश दिए गए हैं।"

पीड़ित परिवार ने आरोप लगाया कि वे लड़की को लेकर शुक्रवार को ही जाखलौन थाना मुकदमा दर्ज कराने गए थे, लेकिन पुलिस ने लॉकडाउन में व्यस्त होने का बहाना करके थाने से टरका दिया था, और अब एसपी के आदेश पर कार्रवाई हो रही है।

Next Story

विविध

Share it