Top
दिल्ली

दिल्ली नगर निगम के डॉक्टरों ने लिखा PM मोदी को पत्र- सेलरी दिलवा दें, 3 महीने से नहीं मिली है

Manish Kumar
12 May 2020 5:14 AM GMT
दिल्ली नगर निगम के डॉक्टरों ने लिखा PM मोदी को पत्र- सेलरी दिलवा दें, 3 महीने से नहीं मिली है
x

यह पत्र म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन डॉक्टर्स असोसिएशन की तरफ ले लिखा गया है जो कि पिछले सप्ताह ई-मेल से भेजा गया था...

नई दिल्ली, जनज्वारः उत्तरी दिल्ली नगर निगम के तहत आने वाले डॉक्टरों ने पीएम मोदी को पत्र लिख कर कहा है कि उन्हें तीन महीने से सेलरी नहीं मिल रही है. यह पत्र म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन डॉक्टर्स असोसिएशन की तरफ ले लिखा गया है जो कि पिछले सप्ताह ई-मेल से भेजा गया था. यह असोसिएशन तब बनी था जब दिल्ली नगर निगम का तीन हिस्सों में विभाजन नहीं हुआ था.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक असोसिएशन के अध्यक्ष डॉ. आरआर गौतम ने कहा, ‘हमें पिछले तीन महीने से सेलरी नहीं दी गई है. डॉक्टर के तौर पर हम मरीजों की सेवा करने का अपना कर्तव्य जानते हैं। हम ज्यादा कुछ नहीं मांग रहे सिर्फ अपना वेतन मांग रहे हैं।’

यह भी पढ़ें- योगी की नजर में मजदूरों की जान की कीमत सिर्फ 2 लाख, मजदूरों की ट्रक पलटने से हो गई थी मौत

डॉ. गौतम ने कहा, 'हम पीएम को पत्र लिखने के लिए मजबूर हुए हैं, क्योंकि इस मुद्दे को जल्द हल करने की आवश्यकता है," उन्होंने कहा कि अगर यह मुद्दा नहीं सुलझा तो हमारे पास इस इस्तीफे के सिवा कोई चार नहीं बचेगा. बता दें दिल्ली के तीन नगर निगमों - नॉर्थ, साउथ और ईस्ट पर बीजेपी का कब्जा है.

यह भी पढ़ें : दो पूर्व प्रधानमंत्रियों पर टिप्पणी कर संबित पात्रा की बढ़ी मुश्किलें, गिरफ्तारी की मांग तेज

भारत में कोरोनावायरस संक्रमण के चलते मंगलवार सुबह तक 2 हजार 293 मौतों सहित कोविड-19 से संक्रमित हुए लोगों का कुल आंकड़ा 70 हजार 756 हो गया है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने इस बात की जानकारी दी। स्वास्थ्य मंत्रालय ने ताजा आंकड़े प्रस्तुत करते हुए कहा, "वर्तमान में 46 हजार 08 लोग कोरोना महामारी से ग्रस्त हैं, जबकि उपचार के बाद पूर्ण रूप से स्वस्थ हुए कुल 22 हजार 454 लोगों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।"

में कुल 73 मौतों के साथ ही संक्रमितों की संख्या 7 हजार 233 पहुंच चुकी है, जबकि उपचार के बाद 2 हजार 129 को डिस्चार्ज किया गया। गुजरात में यह आकड़ा 8 हजार 541 पहुंच गया है, जिसमें से 513 लोगों की मौत हुई है और 2 हजार 780 को डिस्चार्ज किया गया है।

Next Story

विविध

Share it