Top
राजनीति

भाजपा पार्षद को लोगों ने पेड़ से बांधकर पीटा

Janjwar Team
3 Oct 2017 9:45 PM GMT
भाजपा पार्षद को लोगों ने पेड़ से बांधकर पीटा
x

मोदी सरकार गरीबों की कितनी हितैषी है इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि उसके पार्षद को लोगों ने पेड़ में बांधकर पीटा, क्योंकि उनके साथ प्रशासन धोखाधड़ी कर रहा था...

जनज्वार, वड़ोदरा। गुजरात के वड़ोदरा जिले में बीजेपी पार्षद की आज सुबह महिलाओं ने जमकर पीटा। पीटने वालों ने पहले पार्षद हंसमुख पटले का पेड़ में बांधा फिर पीटाई की। लोगों का कहना था कि उन्हें बिना नोटिस या पूर्व सूचना के नगर निगम द्वारा उनके घरों को उजाड़ा जा रहा है, जिसके जिम्मेदार उनके इलाके के पार्षद हंसमुख पटेल हैं।

मीडिया के मुताबिक पार्षद की पिटाई के आरोप में करीब 60 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया गया है। पार्षद की पिटाई करने वाले सभी लोग एक झुग्गी बस्ती में रहने वाले हैं, जिनके घरों को अतिक्रमण मानकर जिला प्रशासन उजाड़ने पर तुला है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो और मीडिया में आई फूटेज में साफ देखा जा सकता है कि हंसमुख पटेल का कपड़ा फटा हुआ है, वे पेड़ में बंधे हैं और लोग उन्हें गालियां दे रहे हैं। बताया जा रहा है कि हंसमुख को पीटने और बांधने का काम महिलाओं ने किया है। लोगों ने पुलिस के पहुंचने के बाद पार्षद को छोड़ दिया।

लोगों का कहना है कि जबतक उनका पुनर्वास नहीं किया जाता और उनके रहने के लिए वैकल्पिक व्यवस्था नहीं की जाती, उन्हें कैसे हटाया जा सकता है जबकि दीवाली सिर पर है.

पटेल भीड़ की चपेट में उस समय आए जब वह मंगलवार सुबह मौके पर मुआयने के लिए गए थे और उनको भीड़ ने घेर लिया। पीड़ितों का कहना है कि उन लोगों ने कई बार पार्षद से इस समस्या के बावत गुहार लगाई, वैकल्पिक व्यवस्था करने के लिए कहा, पर वह निष्क्रिय रहे।

लोगों का गुस्सा इस बात से था कि इलाके का पार्षद होने के बावजूद पटेल ने कोई पूर्व सूचना नहीं दी, जबकि वड़ोदरा नगर निगम आयुक्त का कहना है कि निगम ने पार्षद हंसमुख पटेल को इसकी जानकारी दे दी थी।

Next Story

विविध

Share it