Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

देवेंद्र फडणवीस के बाद नारायण राणे ने नवाब मलिक को दी चेतावनी, मेरे पास उनके खिलाफ बम तैयार

Janjwar Desk
5 Nov 2021 9:04 AM GMT
देवेंद्र फडणवीस के बाद नारायण राणे ने नवाब मलिक को दी चेतावनी, मेरे पास उनके खिलाफ बम तैयार
x

केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ने एनसीपी नेता नवाब मलिक पर पलटवार किया। 

केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता नारायण राणे ने उद्धव सरकार में मंत्री नवाब मलिक पर पलटवार किया है। उन्होंने देवेंद्र फडणवीस पर एनसीपी नेता के हमले को गलत करार दिया है।

आर्यन खान ड्रग्स केस को लेकर महाराष्ट्र में सियासी आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता नारायण राणे ने उद्धव सरकार में मंत्री नवाब मलिक पर पलटवार किया है। उन्होंने देवेंद्र फडणवीस पर एनसीपी नेता के हमले को गलत करार दिया है। उन्होंने कहा कि मलिक का आरोप लगत है। वो फुलझड़ियां न छोड़ें, मेरे पास उनके खिलाफ बम तैयार है, जल्द ही उसका खुलासा करूंगा।

Also Read : भगवान केदार के दरबार में इमोशनल हुए पीएम मोदी, जानें कब-कब हुए भावुक

नवाब मलिक के संबंध अंडरवर्ल्ड से हैं

इससे चार दिन पहले महाराष्ट्र सरकार के कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक के आरोपों पर पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने पलटवार किया था। देवेंद्र फडणवीस ने कहा था कि नवाब मलिक के आरोप हास्यास्पद हैं। चार साल पहले रिवर एंथम की टीम के साथ फोटो खिंचवाए थे। उसे आज जारी किया जा रहा है। चार साल पुरानी तस्वीर से संबंध जोड़े जा रहे हैं। पत्नी का फोटो जानबूझकर ट्वीट किया गया। नवाब मलिक के संबंध अंडरवर्ल्ड से हैं। दिवाली के बाद बड़ा बम फोड़ूंगा। फडणवीस ने कहा कि जिनके दामाद ड्रग्स केस के आरोपी हैं वह दूसरों पर आरोप लगा रहे हैं।

Also Read : मोदी सरकार के पीछे हाथ धोकर पड़े राकेश टिकैत का नया पैंतरा, सरकार की तरह किसान आंदोलन भी चल सकता है 5 साल

फडणवीस पर महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर फडणवीस और उनकी पत्नी अमृता फडणवीस पर ड्रग्स माफियाओं के साथ संबंध होने के आरोप लगाए थे। बतौर सबूत नवाब मलिक ने अमृता फडणवीस के साथ एक ड्रग्स पैडलर की तस्वीर साझा की थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ड्रग पेडलर का नाम जयदीप चंदूलाल राणा है, जिसे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने जून 2021 को गिरफ्तार किया था। फिलहाल, साबरमती जेल में बंद है। मलिक ने दावा किया था कि देवेंद्र फडणवीस के संरक्षण में ड्रग का धंधा फलफूल रहा है।

Next Story

विविध