Begin typing your search above and press return to search.
समाज

Baghpat Crime News : घर में सो रही बहनों पर दिलजलों ने फेंका तेजाब, एक गिरफ्तार दूसरे की तलाश में पुलिस

Janjwar Desk
14 Dec 2021 8:20 AM GMT
Baghpat Crime News : घर में सो रही बहनों पर दिलजलों ने फेंका तेजाब, एक गिरफ्तार दूसरे की तलाश में पुलिस
x

(सो रही बहनों पर तेजाब से हमला। प्रतीकात्मक तस्वीर)

Baghpat Crime News : दो बेटियां 16 वर्षीय तरन्नुम व 14 वर्षीय मनतसा सोमवार रात को घर में सोई हुई थी, उनके ऊपर रात करीब 12 बजे किसी ने तेजाब फेंक दिया....

Baghpat crime news : उत्तर प्रदेश में अपराध खत्म होने का नाम नहीं ले रहे। अब बागपत (Baghpat) के रोशनगढ़ गांव में दो बहनों पर अज्ञात युवकों ने तेजाब (Acid Attack) फेंक दिया। दोनों को सीएचसी में भर्ती कराया गया है, जहां से उन्हें जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक गांव रोशनगढ़ में रहने वाले शराफत मजदूरी का काम करते हैं। उनकी दो बेटियां 16 वर्षीय तरन्नुम व 14 वर्षीय मनतसा सोमवार रात को घर में सोई हुई थी। बताया जा रहा कि उनके ऊपर रात करीब 12 बजे किसी ने तेजाब फेंक दिया। इसके बाद उन्होंने शोर मचाया तो परिजन जाग गए और बेटियों के पास पहुंचे।

इसी दौरान दो युवक मौके से भागते हुए दिखाई दिए। परिजनों का कहना है कि उन दोनों युवकों ने ही बेटियों पर तेजाब फेंका है। दोनों लड़कियों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। हादसा सोमवार 13 दिसंबर की देर रात का है।

हादसे में दोनों बहने बुरी तरह झुलस गई हैं। मौके पर पहुंची पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है। पुलिस घटना को प्रेम प्रसंग का मामला मान कर जांच कर रही है। पुलिस ने एक युवक को हिरासत में भी लिया है जिससे पूछताछ की जा रही है। मामला बालैनी थानाक्षेत्र के गांव रोशनगढ़ का है।

गांव गलियों में तेजाब मिलना कठिन नहीं

तेजाब मिलना कोई कठिन काम नहीं है। गांव गलियों में यह आसानी से मिल जाता है। सब्जी की तरह साइकिल और ठेलियों पर कुछ लोग इसका व्यापार करते हैं। बीस रुपये लीटर में इसकी सप्लाई गांव गलियों में की जाती है। सप्लाई विक्रेता एक युवक ने बताया कि यह तेजाब शौचालयों की सफाई में काम में लिया जाता है। कम दाम होने के कारण ग्राणीण इसे आसानी से खरीद लेते हैं।

Next Story