Begin typing your search above and press return to search.
समाज

Akanksha Dubey Suicide : भोजपुरी की चर्चित अभिनेत्री आकांक्षा दुबे ने की आत्महत्या, मौत का पवन सिंह से क्या है रिश्ता

Janjwar Desk
26 March 2023 4:15 PM GMT
Akanksha Dubey Suicide : भोजपुरी की चर्चित अभिनेत्री आकांक्षा दुबे ने की आत्महत्या, मौत का पवन सिंह से क्या है रिश्ता
x
Akanksha Dubey Suicide case : आज ही भोजपुरी के चर्चित अभिनेता-गायक पवन सिंह के साथ का उनका संगीत वीडियो ‘ये आरा कभी हारा नहीं’ रिलीज हुआ है। अब इस केस में कुछ कड़ियां पवन सिंह के साथ भी जोड़ी जाने लगी हैं...

Bhojpuri Star Akanksha Dubey Suicide : भोजपुरी की चर्चित अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की मौत से भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में मातम पसर गया है। ‘मेरी जंग मेरा फैसला’ से अभिनय की शुरुआत करने वाली आकांक्षा ने ‘मुझसे शादी करोगी’ ‘वीरों के वीर’ और ‘फाइटर किंग’जैसी भोजपुरी की तमाम ब्लॉकबस्टर फिलामें में अभिनय कर चुकी थीं। सुसाइड से पहले का लाइव आकर रोते हुए उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

भोजपुरी मॉडल से अभिनेत्री बनीं आकांक्षा दुबे की लाश बनारस के एक होटल से बरामद की गयी थीं, जहां एक फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में आयी हुई थी। 25 साल की आकांक्षा दुबे की लाश को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

शुरुआती छानबीन के बाद पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने मीडिया केा दिये बयान में बताया, ‘पहली नजर में यह आत्महत्या का मामला लगता है, लेकिन हमें मौत के कारणों को सुनिश्चित करने के लिए पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार करना होगा। आकांक्षा दुबे की मौत के ठीक पहले उनका एक लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह लगातार रो रही हैं, इसलिए उनकी आत्महत्या की बात को और भी बल मिलता है, मगर असल सवाल यह उठ रहा है कि आखिर भोजपुरी इंडस्ट्री में अच्छी खासी पोजीशन पर पहुंच चुकी आकांक्षा को आत्महत्या जैसा खतरनाक कदम क्यों उठाना पड़ा।

मूल रूप से भदोई की रहने वाली आकांक्षा दुबे का इंस्टाग्राम लाइव का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें वो कुछ बोल नहीं रहीं बस चुपचाप देखकर रो रही हैं। उनसे फॉलोवर्स सवाल भी कर रहे हैं कि आखिर वह गुमसुम क्यों हैं और उदास क्यों हैं, ऐसे सवालों के बाद उनके लगातार आंसू निकल रहे हैं। कुछ देर बाद लाइव वीडियो में ही जोर जोर से रोने लगती हैं, जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि इसके बाद उन्होंने अपनी जान ले ली होगी।

बनारस के एक होटल के कमरे में फांसी के फंदे से लटकी मिलीं आकांक्षा दुबे की मौत की खबर आज 26 मार्च को तब सामने आयी जब उन्होंने फोन उठाना बंद कर दिया था। आकांक्षा की मेकअप आर्टिस्ट रेखा मौर्या कहती हैं, ‘मुझे शूटिंग के लिए सेट से कॉल आया कि मैडम आकांक्षा कॉल नहीं उठा रही तो आप जाइए और मैम को तैयार करके लाइए। जब वह होटल आईं तो खूब दरवाजा पीटा और कॉल किए, लेकिन कोई दरवाजा नहीं खोल रहा था। दरवाजा नहीं खुलने पर होटल स्टाफ ने किसी अनहोनी की आशंका से पुलिस को फोन किया तो अंदर उनकी लाश फंदे पर लटकी हुई बरामद की गयी।’

आकांक्षा ने मौत से कुछ घंटे पहले इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह भोजपुरी गाने हिलोरे मारे...पर बेली डांस करती नजर आ रही हैं। गौरतलब है कि आज ही भोजपुरी के चर्चित अभिनेता-गायक पवन सिंह के साथ का उनका संगीत वीडियो ‘ये आरा कभी हारा नहीं’ रिलीज हुआ है। अब इस केस में कुछ कड़ियां पवन सिंह के साथ भी जोड़ी जाने लगी हैं।

आकांक्षा दुबे ‘बुलेट पे जीजा’ गाने से भोजपुरी इंडस्ट्री में फेमस हुई थीं। विनय पांडे सानु और शिल्पी राज के गाये इस गाने मतें आकांक्षा की मनमोहक मुस्कान और एक्टिंग देख हर कोई उनका दीवाना बन गया था।

Next Story

विविध