Begin typing your search above and press return to search.
समाज

Gorakhpur News: गोरखपुर में पिता ने दो बेटियों के साथ की सामूहिक आत्महत्या, आर्थिक तंगी की सामने आ रही बात

Janjwar Desk
15 Nov 2022 8:54 AM GMT
Gorakhpur News: गोरखपुर में पिता ने दो बेटियों के साथ की सामूहिक आत्महत्या, आर्थिक तंगी की सामने आ रही बात
x

Gorakhpur News: गोरखपुर में पिता ने दो बेटियों के साथ की सामूहिक आत्महत्या, आर्थिक तंगी की सामने आ रही बात

Gorakhpur News: यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गृहनगर गोरखपुर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक पिता ने अपनी दो बेटियों के साथ फंदे से लटककर सामूहिक आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी होने के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है...

Gorakhpur News: यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गृहनगर गोरखपुर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक पिता ने अपनी दो बेटियों के साथ फंदे से लटककर सामूहिक आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी होने के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस को खबर मिलने के बाद घटनास्थल का मुआयना किया गया।

मामले की सूचना पाकर मौके पर एसपी सिटी के अलावा फॉरेंसिक टीम भी पहुँची है। मामला दर्ज कर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मामला आज मंगलवार की सुबह गोरखपुर के शाहपुर घोसीपुरवा का है। दोनों मृतक बेटियां कक्षा 9 व कक्षा सात की छात्रा थीं।

जानकारी के मुताबिक ओमप्रकाश श्रीवास्तव के दो बेटे हैं। दोनों ही अगल-बगल मकान में रहते हैं। ओमप्रकाश मूलरूप से बिहार के गुठनी थानाक्षेत्र के रहने वाले हैं। ओमप्रकाश के बड़े बेटे 45 वर्षीय जितेंद्र श्रीवास्तव अपनी दो बेटियों 16 वर्षीय मान्या श्रीवास्तव और 14 साल की मानसी जो आवास विकास स्थित सेंट्रल एकेडमी में कक्षा 9 व सात की छात्रा थीं, के साथ रहते थे।

जितेंद्र का घर में ही सिलाई करने का काम था। साल 1999 में गांव से आते समय मौरवां स्टेशन पर उनका एक पांव कट गया था। वह कृतिम पैर के सहारे ही घर में सिलाई का काम करते थे। जबकि उनकी पत्नी सिम्मी की दो साल पहले कैंसर से मौत हो गई थी। जितेंद्र पिता के साथ ही रहते थे।

मृतक के पिता ओमप्रकाश प्राइवेट गार्ड का काम करते हैं। आज मंगलवार सुबह जब वे घर पहुँचे तो देखा कि उनके बेटे और दोनो बच्चियों के शव कमरे में लटक रहे थे। उन्होने दुपट्टे के सहारे फांसी लगाकर जान दी थी। ओमप्रकाश की चाख सुनकर आस-पास को लोग इकट्ठा हुए। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

SSP डॉ. गौरव ग्रोवर का कहना है कि जितेंद्र परिवार में लोगों से कम बातचीत करता था। घटना वाली जगह से कुछ चीजें मिली हैं। शुरूआती जांच से इस बात के संकेत मिले हैं कि घटना सुसाइड है। कुछ कर्ज और परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं होने की बात भी सामने आ रही है। पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है।

Next Story