Top
समाज

कथित ड्रग माफिया संदीप सिंह और निर्देशक महेश भट्ट के साथ दिखीं कंगना राणावत, हाल ही में दोनों पर उठाए थे सवाल

Janjwar Desk
30 Aug 2020 1:15 PM GMT
कथित ड्रग माफिया संदीप सिंह और निर्देशक महेश भट्ट के साथ दिखीं कंगना राणावत, हाल ही में दोनों पर उठाए थे सवाल
x

ड्रग माफिया कहा जाने वाला संदीप सिंह के साथ कंगना व उनकी बहन रंगोली व महेश भट्ट के साथ कंगना।

कंगना राणावत सुशांत सिंह मौत की मौत के बाद नेपोटिज्म करने वालों व ड्रग माफिया पर सवाल उठ रही हैं, लेकिन सुशांत मौत मामले में जिस ड्रग माफिया संदीप की भूमिका पर सवाल उठाया जा रहा है, उसके साथ कंगना की तसवीरों से सवाल उठ खड़े हुए हैं...

जनज्वार। अभिनेत्री कंगना राणावत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से बाॅलीवुड में नेपोटिज्म, ग्रुपिज्म पर हमला करने को लेकर चर्चा में हैं। कंगना राणावत खुले तौर पर सुशांत की मौत को हत्या बता रही हैं और इसके लिए बाॅलीवुड माफिया को जिम्मेवार बता रही हैं। उनके निशान पर भट्ट कैंप से लेकर जौहर कैंप तक हैं। लेकिन, एक समय कंगना राणावत खुद भट्ट कैंप के करीब रही हैं और उनके प्रोडक्शन हाउस की फिल्मों से ही उन्होंने कैरियर की शुरुआत की थी।

सुशांत सिंह राजपूत के मौत मामले ड्रग एंगल की बात भी उठायी जा रही है। सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के ड्रग माफिया से संपर्काें की बात कही जा रही है। इस मामले में ड्रग माफिया संदीप सिंह का नाम भी लिया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके घर पर अंतिम संस्कार तक कई जगह वीडियो फुटेज में संदीप सिंह दिख रहा है। संदीप सिंह अंतरराष्ट्रीय ड्रग सप्लायर है।

अभिनेत्री कंगना राणावत की एक तसवीर ड्रग सप्लायर संदीप सिंह के साथ भी है। इस तसवीर में कंगना राणावत संदीप सिंह के साथ खुश नजर आ रही हैं और इस तसवीर में उनकी बहन व मैनेजर रंगोली चंदेल भी हैं।

भाजपा के सांसद सुब्रमण्यन स्वामी ने भी सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग एंगल की बात कही है। मीडिया रिपोर्ट में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के ड्रग माफिया से वाट्सएप चैट की बात भी कही जा रही है। जांच एजेंसियों ने ड्रग एंगल से सुशांत के मामले की जांच शुरू की है।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मामले की जांच शुरू की है और रिया चक्रवर्ती के ड्रग माफिया से कनेक्शन पर केस दर्ज किया है।

कौन है ड्रग तस्कर संदीप सिंह?

संदीप सिंह एक ड्रग का कारोबारी है। महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने भी कहा है कि उनके पास संदीप सिंह के बारे में बहुत सारी शिकायतें आयी हैं कि वह व्यक्ति ड्रग की आपूर्ति करता है और वे इसकी डिटेल सीबीआइ को भेजेंगे। संदीप सिंह के भाजपा से करीबी रिश्ते रहे हैं। संदीप सिंह के भाजपा के कई बड़े नेताओं के साथ तसवीरें भी मीडिया में मौजूद हैं।

संदीप सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर फिल्म बनायी है। संदीप सिंह बिहार के मुजफ्फरपुर का रहने वाला है और उसका बचपन वहीं बीता है, लेकिन बाद में उसकी मां उसे लेकर मुंबई चली गई। सुशांत की मौत वाले दिन वह उनकी बहन को ढांढस बंधाते हुए भी दिखता है।

Next Story

विविध

Share it