Begin typing your search above and press return to search.
समाज

बाथरूम में नहाती पड़ोसी महिलाओं की वेबकैम से कर रहा था रिकॉर्डिंग, खुलासे से मचा हड़कंप तो आरोपी गिरफ्तार

Janjwar Desk
28 Aug 2021 5:10 AM GMT
बाथरूम में नहाती पड़ोसी महिलाओं की वेबकैम से कर रहा था रिकॉर्डिंग, खुलासे से मचा हड़कंप तो आरोपी गिरफ्तार
x

बाथरूम में नहाती महिलाओं की वेबकैम से पड़ोसी बना रहा था वीडियो (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पावरबैंक से जुड़ा एक वेब कैमरे को एक दरार में फंसा देखकर सभी लोग चौंक गए, पावरबैंक की बैटरी खत्म हो चुकी थी और एलईडी फिर से रिचार्ज करने का संकेत देने के लिए चमक रही थी..

जनज्वार। तमिलनाडु के तंजावुर में नहाती महिला का वीडियो रिकॉर्ड करने के आरोप में पूर्व पुलिसकर्मी के बेटे को गिरफ्तार किया गया है। आरोप है कि युवक महिलाओं के नहाते हुए वीडियो को वेब कैम में रिकॉर्ड कर लेता था। आरोपी को गिरफ्तार करके पुलिस पूछताछ कर रही है।

बॉथरूम में कैमरे का खुलासा उस वक्त हुआ, जब तंजावुर साउथ रोड पर रहने वाले एक शख्स की पत्नी ने बॉथरूम में लेजर लाइट देखी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक स्थानीय सरकारी स्कूल में काम करने वाला यह शख्स अपनी पत्नी और बेटी के साथ मकान में रहता है। एक दिन उसकी पत्नी नर बॉथरूम में एक लेजर लाइट देखा।


इसके बाद महिला ने अपने पति को पूरी घटना की जानकारी दी। फिर पति ने बॉथरूम की जांच की। इस दौरान एक पावरबैंक से जुड़ा एक वेब कैमरे को एक दरार में फंसा देखकर सभी लोग चौंक गए। हालांकि, पावरबैंक की बैटरी खत्म हो चुकी थी और एलईडी फिर से रिचार्ज करने का संकेत देने के लिए चमक रही थी।

इसके बाद महिला अपने पति के साथ तुरंत थाना पहुंची। पति ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने पूरे मामले की जांच की और पड़ोसी युवक को गिरफ्तार कर लिया, जो एक सेवानिवृत्त पुलिस कर्मी का बेटा है। पिछले दिनों ही एक विवाद में पीड़ित ने युवक पर अपनी बेटी को अपनी छत से नहाते हुए देखने का आरोप लगाया था।

पुलिस ने पाया कि वेबकैम बगल के शौचालय के माध्यम से लगाया गया था जो एक खाली घर से जुड़ा था और रिकॉर्डिंग के लिए इस्तेमाल किया गया था। अब पुलिस सारे तथ्यों को खंगाल रही है कि उसने कितनी रिकॉर्डिंग की है।

Next Story