समाज

सिद्धार्थ शुक्ला के अंत‍िम संस्‍कार के बाद श्मशान पर लेटीं शहनाज गिल की वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल

Janjwar Desk
3 Sep 2021 3:13 PM GMT
सिद्धार्थ शुक्ला के अंत‍िम संस्‍कार के बाद श्मशान पर लेटीं शहनाज गिल की वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल
x

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा है #SidNaazForever (photo : Twitter)

शहनाज गिल का भी कहीं सुशांत सिंह आत्महत्या केस के बाद जिस तरह उनकी गर्लफ्रेंड रही रिया चक्रवर्ती का मीडिया ट्रायल हुआ था, वैसा हाल नहीं हो जाये...

जनज्वार। बिग बॉस विनर और टीवी इंडस्ट्री का जाना—माना चेहरा रहे सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का हार्ट अटैक (heart Attack) से अचानक हुए निधन के बाद आज 3 सितंबर को उनका अंतिम संस्कार हो गया है। हालांकि डॉक्टर्स का कहना है कि सिद्धार्थ का निधन हार्ट अटैक से हुआ है, मगर मौत के बाद से टीआरपी के लिए उनकी दोस्त शहनाज गिल का मीडिया ट्रायल शुरू हो चुका है।

उनकी गर्लफ्रेंड रहीं शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का श्मशान पर लेटे हुए वीडियो क्लिप भी वायरल हो रही है, उसके अलावा सिद्धार्थ शुक्ला की डेड बॉडी देख नाम लेकर चीखने वाला वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

बिग बॉस विनर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की अचानक मौत से सदमे में इंडस्ट्री, रात को दवा खाने के बाद नहीं देखी सुबह

सिद्धार्थ की मौत के बाद मीडिया में उनकी गर्लफ्रेंड शहनाज गिल सनसनी की तरह छायी हुयी हैं। आशंका जतायी जा रही है कि उनका भी कहीं सुशांत सिंह आत्महत्या केस के बाद जिस तरह उनकी गर्लफ्रेंड रही रिया चक्रवर्ती का मीडिया ट्रायल हुआ था, वैसा हाल नहीं हो जाये। यह आशंका इसलिए क्योंकि मीडिया में जो तमाम खबरें शहनाज के पिता के हवाले से आयी हैं, उनमें दावा किया जा रहा है कि अंतिम वक्त में शहनाज सिद्धार्थ शुक्ला के साथ मौजूद थी।

शहनाज तू मेरे लिए सिगरेट जैसी है, मुझे बर्बाद कर रही है लेकिन फिर भी मैं इसे पीता हूं- मौत से पहले सिद्धार्थ शुक्ला ने ये क्यों कहा?

इस तरह की भी खबरें सामने आयी हैं कि मौत से पहली रात को सिद्धार्थ शुक्ला जिस बीएमडब्ल्यू से आये थे वह भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त थी। हालांकि डॉक्टरों ने उनके शरीर में किसी भी तरह के घाव से इंकार किया है और साफ कहा है कि मौत का कारण हार्ट अटैक ही था।

सिद्धार्थ शुक्ला की अचानक हुई मौत से उनकी मां, बहनों के अलावा तमाम रिश्तेदार और करीबी दोस्त सदमे में है। इस बीच सोशल मीडिया पर उनके अंतिम संस्कार के दौरान श्मशान के कई फुटेज वायरल हो रहे हैं। वायरल हो रही क्लिप में एक वीडियो क्लिप में उनकी महिला मित्र शहनाज गिल भी दिख रही हैं। शहनाज अपने भाई के साथ श्मशान पहुंची थीं और वहां सिद्धार्थ की डैड बॉडी देखकर उनका नाम लेकर चिल्लाती नजर आ रही हैं। इसके अलावा सिद्धार्थ की मां, बहनों और तमाम दोस्तों के भी तमाम वीडियो क्लिप वायरल हो रहे हैं।

#sidnazz की टूट गई जोड़ी, सिद्धार्थ शुक्ला के असमय निधन की खबर से सदमे में हैं शहनाज गिल

गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला की लाश को कूपर अस्पताल से सीधे श्मशान घाट ले जाया गया था। उनके परिवार के लोगों के अलावा उनके दोस्त और चाहने वाले भारी संख्या में बारिश के बावजूद उनको विदाई देने श्मशान घाट पहंचे थे। आज शुक्रवार 3 सितंबर की दोपहर 3.30 बजे के आसपास उनका अंतिम संस्कार हुआ था। अब सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार के कई क्लिप्स वायरल हो रहे हैं।

Next Story

विविध

Share it