समाज

यूपी : सुहागरात वाले दिन पत्नी निकली 6 माह की प्रेग्नेंट, अब अदालत का दरवाजा खटखटा रहा है पति

Janjwar Desk
27 Aug 2021 1:59 AM GMT
यूपी : सुहागरात वाले दिन पत्नी निकली 6 माह की प्रेग्नेंट, अब अदालत का दरवाजा खटखटा रहा है पति
x

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

महिला ने बहाना बनाया कि शादी में ज्यादा खाने की वजह से उसके पेट में गैस बन गई थी, जिसके चलते उसका पेट फूल गया था। इसके बाद कई दिनों तक गैस बहाना बनाकर बीवी ने पति से अपनी प्रेग्नेंसी को छिपाये रखा...

जनज्वार, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद (Ghaziabad) से अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। मामला शादी में धोखे को लेकर है। यहां एक महिला अपनी शादी के महज तीन महीने बाद ही मां बन गई। ये महिला शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थी। उसने अपने पति से इस बात को छिपाए रखा। जब दोनों की शादी हुई थी, तब महिला छह महीने की प्रेग्ननेंट थी।

मामले का खुलासा तब हुआ जब महिला (Women) का पेट लगातार फूलता ही जा रहा था। महिला की शादी 18 मार्च को गाजियाबाद स्थित मोहन नगर में रहने वाले एक युवक से हुई थी। शादी की रात ही पति ने पत्नी से उसके पेट को लेकर सवाल किया था। पति को अपनी बीवी का पेट निकला हुआ दिखा।

जब उससे पूछा गया तो महिला ने बहाना बनाया कि शादी में ज्यादा खाने की वजह से उसके पेट में गैस बन गई थी, जिसके चलते उसका पेट फूल गया था। इसके बाद कई दिनों तक गैस का बहाना बनाकर बीवी ने पति से अपनी प्रेग्नेंसी को छिपाये रखा।

शादी के एक महीने बाद महिला ने पति को बताया कि वो प्रेग्नेंट है। यह खबर सुनने के बाद पति ने उसे लॉकडाउन की वजह से वीडियो कॉल पर डॉक्टर से कंसल्ट कर दवाइयां देनी शुरू की। लेकिन जब बीच में पति ने अल्ट्रासाउंड करवाया तो रिपोर्ट देखते ही पति के पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई। महिला के पेट में 6 माह का बच्चा पल रहा था।

इसके बाद तो पति ने क्लिनिक में ही बवाल मचाना शुरू कर दिया। उसने अपने ससुराल वालों को बुलाया और उनके साथ ही बीवी को भेज दिया। जिसके बाद महिला ने मायके में ही बच्चे को जन्म दिया। अब पति ने इस मामले को लेकर कोर्ट में अर्जी दी है कि उसकी शादी को अमान्य घोषित किया जाए।

Next Story

विविध