Begin typing your search above and press return to search.
समाज

Barmer Crime News: पत्नी ने दारू पीकर पति को इस तरह लगाया ठिकाने, कम सैलरी पर होता था क्लेश

Janjwar Desk
2 March 2022 11:28 AM GMT
rajasthan crime
x

(राजस्थान के बाड़मेर में पत्नी ने की पति की हत्या)

Barmer Crime News: पुलिस का कहना है कि, जांच में सामने आया है कि पति कम कमाता था। इस वजह से दंपति में अक्सर झगड़े हुआ करते थे। वारदात के दिन पति पत्नी दोनों ने शराब पी रखी थी...

Barmer Crime News: राजस्थान के बाड़मेर (Barmer) से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पत्नी ने बड़ी बेरहमी से अपने पति को मौत के घाट उतार दिया। मीडिया में छपी खबरों के मुताबिक, पति की तनख्वा कम थी। जिसके चलते पत्नी अक्सर पैसों को लेकर उससे लड़ाई किया करती थी। दोनों में इसी बात को लेकर आए दिन झगड़ा होता रहता था।

घटना बाड़मेर में जटियो का नया वास की है। बताया जा रहा है कि मंगलवार (Rajasthan Crime) देर रात दोनों में पैसों को लेकर जमकर विवाद हुआ। इस दौरान दोनों ने जमकर शराब पी। जिसके बाद पत्नी ने बेल्ट से पति का गला घोंट कर हत्या कर दी। जब पति-पत्नी की चीखने चिल्लानें की आवाज आईं तो परिजन कमरे की तरफ भागे। परिजनों का कहना है कि जैसे ऊपर पहुंचे तो बेटा जमीन पर पड़ा था और बहू उसकी लाश के पास खड़ी थी।

दरअसल, शराब के नशे में धुत पत्नी ने अपने पति को बेल्ट से गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया। युवक की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की मां ने मामले की शिकायत कोतवाली थाने में दी और बहू के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपी पत्नी को हिरासत में ले लिया है। पूछताछ में उसने अपना जुर्म स्वीकार लिया है।

इस मामले में कोतवाली थाना अधिकारी उगमराज सोनी का कहना है कि शहर के जटियो का वास निवासी कुंती पत्नी जयराम ने हत्या के मामले में कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। उसने अपनी रिपोर्ट में बताया कि उसके बेटे अनिल कुमार की उसकी पत्नी मंजू ने मंगलवार रात को गला घोंटकर हत्या कर दी। इस पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को वहां से उठवाकर जिला अस्पताल की मोर्चरी भिजवाया।

पुलिस का कहना है कि, जांच में सामने आया है कि पति कम कमाता था। इस वजह से दंपति में अक्सर झगड़े हुआ करते थे। वारदात के दिन पति पत्नी दोनों ने शराब पी रखी थी। इस दौरान दोनों में झगड़ा हो गया। फिर पत्नी ने गुस्से में आकर पति की हत्या कर दी।

वहीं, मृतक की मां की ओर से दर्ज कराई रिपोर्ट के बाद पुलिस ने मंजू से पूछताछ की। पूछताछ में मंजू ने हत्या करने की बात स्वीकार कर ली। इस पर आरोपी पत्नी मंजू को हिरासत में ले लिया है। पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की गहराई से जांच करने में जुटी है।

Next Story

विविध