Top stories

Chhattisgarh Crime News: बेमेतरा में खाकी शर्मसार, पुलिस में तैनात दो सगे भाईयों ने युवती से किया दुष्कर्म

Janjwar Desk
19 Nov 2021 3:48 AM GMT
Rohtak Crime News : महिला दिवस पर बहू ने बुजुर्ग सास को लात-घूंसों से पीटा, झूठे केस में फंसाने की दी धमकी
x

महिला दिवस पर बहू ने बुजुर्ग सास को लात-घूंसों से पीटा

Chhattisgarh Crime News: आरोपी कमलेश और पीड़िता की पहले से जान-पहचान थी। उसने युवती से शादी की बात कहकर अपने जाल में फंसाया। इसकी जानकारी जब बड़े को हुई तो वह भी पीड़िता के साथ दुष्कर्म करने लगा...

Chhattisgarh Crime News: छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले में पुलिस आरक्षक दो सगे भाईयों द्वारा एक युवती से दुष्कर्म (Rape) करने का मामला सामने आया है। युवती का आरोप है कि एक भाई ने शादी का झांसा देकर संबंध बनाए तो वहीं दूसरे भाई ने जान से मारने की धमकी देक बलात्कार किया। दोनों भाई पुलिस में तैनात है और सगे भाई हैं। पीड़ित युवती ने शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद बेमेतरा पुलिस (Bemetra Police) ने पुलिस में तैनात आरोपी दोनों भाई को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी कमलेश और पीड़िता की पहले से जान-पहचान थी। उसने युवती से शादी की बात कहकर अपने जाल में फंसाया। इसके बाद मोहभट्टा स्थित किराए के मकान में पीड़िता का लगातार शारीरिक शोषण करता रहा। इसकी जानकारी जब बड़े भाई महेंद्र को हुई तो वह भी पीड़िता को जान से मारने की धमकी देकर लगातार दुष्कर्म करने लगा।

बेमेतरा पुलिस के मुताबिक पीड़ित युवती की रिपोर्ट के आधार पर आरोपी महेंद्र सोनवानी (33) और कमलेश सोनवानी (30) को गिरफ्तार किया गया है। दोनो भाई देवरी नवागढ़ गांव के रहने वाले हैं। युवती की शिकायत पर दोनों के खिलाफ धारा 376, 506, 323, 294, 34 भादवि के तहत अपराध दर्ज किया गया है। कानूनी प्रक्रिया के बाद दोनों को जेल भेज दिया गया है। मामले में जांच जारी है। पुलिस आरक्षकों से जुड़े लोगों से पूछताछ की जा रही है।

शोषण के बाद शादी से किया इनकार

पीड़िता के अनुसार, उसने जब आरोपी कमलेश सोनवानी से शादी की बात की तो वह बात को टालने लगा। काफी दिनों तक दोनो भाईयों द्वारा शारिरीक शोषण झेलने के बाद पीड़िता ने मंगलवार, 16, नवंबर को कोतवाली थाने में पुलिस में तैनात दोनों सगे भाइयों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई। पीड़िता ने दोनों आरोपियों पर चार साल तक शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया है। अपराध दर्ज होने के बाद पुलिस ने दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। दोनों आरोपियों को बीते मंगलवार को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उन्हें न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दोनों आरोपी सगे भाई हैं।

Next Story