Top stories

Sports News: शोएब अख्तर का नेशनल टीवी पर अपमान, लाइव शो में एंकर ने दिखाया स्टूडियो से बाहर का रास्ता

Janjwar Desk
28 Oct 2021 3:45 AM GMT
Sports News: शोएब अख्तर का नेशनल टीवी पर अपमान, लाइव शो में एंकर ने दिखाया स्टूडियो से बाहर का रास्ता
x

पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज शोएब अख्तर को नेशनल टीवी पर अपमान का समना करना पड़ा(Pic Credit: Social Media)

मामला बिगड़ता देख एंकर ने ब्रेक की घोषणा कर दी। उम्मीद की जा रही थी कि ब्रेक में मामले को सुलझा लिया जाएगा, पर ऐसा नहीं हुआ। नतीजतन, ब्रेक से लौटने के बाद शोएब एख्तर ने अपना माइक खोला और शो को अलविदा कह दिया...

Shoaib Akhtar Insulted on TV: पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी शोएब अख्तर को अपने ही देश में नेशनल टीवी पर अपमान झेलना पड़ा। वे एक समाचार शो में बतौर गेस्ट हिस्सा लेने पहुंचे थे पर एंकर ने उन्हें बीच शो से चले जाने को कहा। शोएब अख्तर ने भी अपनी बेइज्जती होते देख वहां से चले जाने का फैसला किया और माइक खोल कर उन्होंने लाइव शो (Live Show)को अलविदा कह दिया।

दरअसल, मंगलवार 26 अक्टूबर को पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर पाकिस्तान और न्यूजीलैंड मैच के बाद समाचार चैनल पीटीवी के लाइव शो में हिस्सा लेने पहुंचे थे। पाकिस्तान के चैनल पीटीवी पर प्रकाशित होने वाले इस शो का नाम है 'गेम ऑन है'। इस शो में पाकिस्तान के कई पूर्व खिलाड़ियों के साथ साथ वेस्टइंडीज के दिग्गज बल्लेबाज विवियन रिचर्ड्स (Vivian Richards) भी मौजूद थे। लेकिन, शो का एंकर शोएब की बातों से भड़क गया और शोएब को लाइव शो छोड़कर जाने को कह दिया।

हुआ कुछ यूं कि शो शुरु हुआ और एंकर स्टूडियो में मौजूद खिलाड़ियों से चर्चा करने लगे। चर्चा के दौरान शोएब अख्तर ने पाकिस्तान (Pakistan)के दो गेंदबाजों शाहीन शाह अफरीदी और हैरिस राउफ की तारीफ की। उन्होंने बताया कि, "पाकिस्तान सुपर लीग की टीम लाहौर कलंदर्स की टीम से ये दोनों सामने आए।" इस बीच शो के होस्ट नौमान नियाज ने अख्तर को टोकते हुए कहा कि "शाहीन पाकिस्तान की अंडर-19 टीम के लिए खेले हैं।" इस पर अख्तर ने कहा कि "मैं हैरिस राउफ की बात कर रहा हूं।" एंकर नियाज को शोएब अख्तर के बोलने का अंदाज पसंद नहीं आया और उन्होंने अख्तर की बोली को असभ्य करार दिया। नियाज ने कहा कि, "आप थोड़े असभ्य तरीके से बात कर रहे हैं। एंकर ने आगे कहा कि, "मैं यह कहना तो नहीं चाहता लेकिन आपको अगर ओवरस्मार्ट बनना है तो आप इस शो से जा सकते हैं। मैं आपसे ये बात ऑन एयर कह रहा हूं।"

इसके बाद एंकर ने शोएब को नजरअंदाज करते हुए दूसरे मेहमान से बात करने लगे। इसपर शोएब ने एंकर को टोका। मामला बिगड़ता देख एंकर ने ब्रेक की घोषणा कर दी। उम्मीद की जा रही थी कि ब्रेक में मामले को सुलझा लिया जाएगा, पर ऐसा नहीं हुआ। नतीजतन, ब्रेक से लौटने के बाद शोएब एख्तर ने अपना माइक खोला और शो को अलविदा कह दिया। पाकिस्तान के तमाम दर्शकों ने पूरा विवाद लाइव टीवी पर देखा।

इसके बाद शोएब अख्तर ने सोशल मीडिया के ज़रिए इस पूरे मामले पर अपना पक्ष रखा। उन्होंने कहा कि, "ब्रेक के दौरान उन्होंने शो के एंकर से कहा था कि वो उनसे माफी मांग लें लेकिन एंकर ने ऐसा नहीं किया। वो विवाद के बढ़ाना नहीं चाहते थे इसलिए मजबूरन उन्होंने अपने इस्तीफे का ऐलान कर दिया और वहां से चले आए।"


Next Story

विविध