Top stories

Kerala Crime News: 10 साल की बच्ची से 74 साल के बुजुर्ग ने किया रेप, दुखी पिता ने की आत्महत्या

Janjwar Desk
26 Oct 2021 7:15 AM GMT
Bhopal Crime News : महिला का नहाते समय युवक ने चुपके से बनाया वीडियो, 5 महीने तक ब्लैकमेल कर किया दुष्कर्म
x

महिला का नहाते समय युवक ने चुपके से बनाया वीडियो

कुछ दिनों पहले उसकी 10 साल की बच्ची किराना दुकान से कुछ सामान लेने गई थी। तभी 74 साल के बुजुर्ग दुकानदार ने घटना को अंजाम दिया...

Kerala News: केरल में नाबालिग लड़की से बुजुर्ग द्वारा दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां एक 10 साल की बच्ची के साथ 74 साल के बुजुर्ग ने बलात्कार (Minor Raped) किया। मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद उसके पिता ने कथित रूप से आत्महत्या कर ली।

इंसानियत को शर्मसार करने वाली ये घटना केरल (Kerala)के कोट्टायम जिले की है। यहां एक बुजुर्ग दुकानदार ने एक 10 साल की नाबालिग लड़की के साथ कथित रूप से दुष्कर्म किया। दस साल की बेटी के साथ हुई घटना से पिता इतना आहत हुआ कि सोमवार, 25 अक्टूबर को उसने फंदे से लटककर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। सोमवार को पुलिस ने घटना की जानकारी दी ।

पुलिस के अनुसार, मृत 42 साल का शख्स बेटी के साथ हुए घिनौने कृत्य से परेशान था। कुछ दिनों पहले उसकी 10 साल की बच्ची किराना दुकान से कुछ सामान लेने गई थी। तभी 74 साल के बुजुर्ग दुकानदार ने घटना को अंजाम दिया। इसके बाद बच्ची के परिवार का समाज से बहिष्कार कर दिया गया।

मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि ऐसा लगता है कि बेटी के साथ दुष्कर्म के बारे में जानकर पिता ने आत्महत्या की है। सोमवार, 25 अक्टूबर को पीड़िता के पिता का शव उसके घर के पास एक इमारत से लटकता हुआ मिला ।

पुलिस ने बताया कि बच्ची से रेप के मामले में 74 साल के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और वह फिलहाल न्यायिक हिरासत में है। जानकारी के मुताबिक, आरोपी कुरिची इलाके में किराना दुकान चलाता है। पीड़ित बच्ची उसके दुकान पर सामान लेने गई थी और आरोपी ने वहीं उसके साथ दुष्कर्म किया। वहीं, परिजनों का कहना है कि घटना के बाद परिवार का समाज से बहिष्कार (Social Boycott) कर दिया जाना शायद बच्ची के पिता की आत्महत्या का कारण हो सकता है। पुलिस ने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया है।


Next Story

विविध