Top stories

Tejashwi Yadav Wedding: सगाई नहीं शादी कर रहे हैं तेजस्वी यादव, दिल्ली में बहन के फार्म हाउस पर सजा मंडप

Janjwar Desk
9 Dec 2021 9:23 AM GMT
Tejashwi Yadav Wedding: सगाई नहीं शादी कर रहे हैं तेजस्वी यादव, दिल्ली में बहन के फार्म हाउस पर सजा मंडप
x
Tejashwi Yadav Wedding: दिल्ली के साकेत स्थित मीसा भारती के सैनिक फार्म हाउस पर शादी की तैयारियां तेजी से चल रही हैं। तेजस्वी की शादी का मंडप भी सज रहा है...

Tejashwi Yadav Wedding: लालू यादव के छोटे बेटे और बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) की शादी हो रही है। चट मंगनी पट ब्याह कार्यक्रम के तहत आज दिल्ली में तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav Wedding) अपनी पुरानी दोस्त राजश्री के साथ सात फेरे लेंगे। गुरुवार 9 दिसंबर की सुबह से ही दिल्ली के साकेत स्थित मीसा भारती के सैनिक फार्म हाउस पर शादी की तैयारियां तेजी से चल रही हैं। तेजस्वी की शादी (Tejashwi Ki Shadi) का मंडप भी सज रहा है। बेहद गोपनीयता के साथ लालू परिवार (Lalu Family) इस कार्यक्रम की तैयारियों में जुटा हुआ है। खबर है कि आज ही सगाई और शादी दोनों होगी। लालू के बेटे तेजस्वी यादव की शादी हिन्दू रीति रिवाज से होगी। हालांकि, उनकी होने वाली पत्नी ईसाई धर्म को मानती है।

बता दें कि कल तक खबर आ रही थी कि तेजस्वी यादव 9 दिसंबर को सगाई करने वाले हैं। मगर, सूत्रों की मानें तो आज उनकी शादी है। तेजस्वी और उनकी होने वाली दुल्हन दोनों दिल्ली के आरके पुरम स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल में साथ पढ़ते थे। तेजस्वी की दोस्त राजश्री हरियाणा की रहने वाली हैं और उनका परिवार दिल्ली स्थित फ्रेंड्स कॉलोनी में रहता है।

बहन रोहिणी ने किया था इशारा

बुधवार 8 दिसंबर को तेजस्वी की शादी (Tejashwi Shadi) के अटकलों के बीच बहन रोहिणी आचार्य ने सोशल मीडिया के जरिए भाई की शादी को लेकर खुशी जताई थी। वहीं परिवार के किसी सदस्य ने इसे लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। तेजस्वी की बहन रोहिणी आचार्य (Rohini Acharya) ने ट्विटर के जरिए भाई की शादी का इशारा किया था। उन्होंने कल ट्वीट कर लिखा, "भाई के सिर पर सेहरा है सजने वाला खुशियों से गुलजार घर का आंगन है होने वाला।" लालू की बेटी के इस ट्वीट के बाद तेजस्वी की शादी की चर्चा तेज हो गई। वहीं, आज तेजस्वी यादव शादी भी कर रहे हैं।

लालू का परिवार पहुंचा दिल्ली

बता दें कि लालू प्रसाद (Lalu Prashad Yadav) की खराब तबियत के कारण वो दिल्ली में ही हैं। इसी बीच लालू की पत्नी राबड़ी देवी (Rabri Devi) भी बेटे की शादी को लेकर दिल्ली पहुंच चुकी है। वेडिंग वेन्यू पर तेजस्वी की बहनों के आने का सिलसिला भी शुरू हो चुका है। आज सुबह मीसा भारती के फार्म हाउस पर बहन राज लक्ष्मी भी पहुंची। धीरे धीरे अन्य मेहमान भी जुट रहे हैं। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की सीक्रेट शादी को लेकर वेन्यू पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। मीसा भारती के फार्म हाउस के बाहर बाउंसर्स की तैनाती की गई है, ताकि आने जाने वाले सभी लोगों पर कड़ी नजर रखी जा सके।

Next Story

विविध