Top stories

TMKOC: 'टप्पू के पापा' करेंगे रीयल लाइफ बेटी का कन्यादान, शादी से पहले बबिता जी के साथ करेंगे रोमांस

Janjwar Desk
9 Dec 2021 6:58 AM GMT
TMKOC: टप्पू के पापा करेंगे रीयल लाइफ बेटी का कन्यादान, शादी से पहले बबिता जी के साथ करेंगे रोमांस
x

जेठालाल की रीयल लाइफ बेटी की आज होगी शादी

TMKOC: टीवी पर टप्पू के पापा जेठालाल के असल जिंदगी में दो बच्चे हैं। उनके बेटे का नाम ऋत्विक और बेटी का नाम नियति जोशी है। 11 दिसंबर को बेटी नियति की शादी बड़े धूमधाम से पांच सितारा होटल में होगी...

TMKOC: टीवी के प्रसिद्ध कॉमेडी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा के जेठालाल गडा यानी दया भाभी के 'टप्पू के पापा' अपनी बेटी का कन्यादान करने जा रहे हैं। जी हां, जेठालाल यानि रीयल दिलीप जोशी की बेटी नियति जोशी की शादी होने जा रही हैं। टीवी एक्टर दिलीप जोशी अपनी बेटी की शादी की तैयारियों में जोर-शोर से जुट गए है। वो अपनी लाडली बेटी की शादी में कोई भी कसर छोड़ना नहीं चाहते। ताजा अपडेट की मानें तो एक्टर ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा की पूरी टीम को शादी का न्योता भेजा है।

दया भाभी को मिला शादी का न्योता

बता दें कि जेठालाल यानि दिलीप जोशी की बेटी नियति जोशी की शादी इसी महीने के 11 तारीख को होने जा रही है। ईटाइम्स की एक रिपोर्ट की मानें तो नियति की शादी मुंबई के ताज होटल में होने वाली है। बेटी की शादी की तैयारियों में पिता दिलीप जोशी लगे हुए है। इस खास मौके पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा की पूरी टीम को इनवाइट किया गया है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो दिलीप जोशी ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के निर्माता असित मोदी, शो में उनकी पत्नी का रोल निभाने वाली दयाबेन यानी दिशा वकानी को भी निमंत्रण भेजा है। हालांकि, सूत्रों का कहना है कि दिशा इस शादी में दिशा शामिल नहीं हो पाएगी। इसके पीछे का कारण अभी तक क्लियर नहीं हो पाया है। सोशल मीडिया पर दिलीप जोशी की बेटी नियति की शादी का कार्ड खूब वायरल हो रहा है।

बबिता जी के साथ रोमांस करेंगे जेठालाल

बता दें, टीवी पर टप्पू के पापा जेठालाल के असल जिंदगी में दो बच्चे हैं। उनके बेटे का नाम ऋत्विक और बेटी का नाम नियति जोशी है। 11 दिसंबर को बेटी नियति की शादी बड़े धूमधाम से पांच सितारा होटल में होगी। मगर इससे पहले दर्शकों को बबिता जी के साथ ठुमके लगाते नजर आएंगे। दरअसल, तारक मेहता की पूरा टीम रियलिटी गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के अपकमिंग एपिसोड में नजर आने वाली है। इस अपकमिंग शो से जुड़ा प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

ऐसे ही एक प्रोमो में जेठालाल यानी दिलीप जोशी शो के होस्ट अमिताभ बच्चन को एक कविता सुनाते हैं। यह कविता होती है, 'कभी-कभी मेरे दिल में ख्याल आता है...'। शो के होस्ट महानायक अमिताभ जैसे ही यह कविता सुनते हैं तो झट से कहते हैं कि ये तो मेरी कविता है। इस पर जेठालाल कहते हैं नहीं आपको कुछ गलत फहमी हुई है, ये कविता मैंने लिखी है। इसके बाद कविता सुनाते-सुनाते जेठालाल सपनों की दुनिया में खो जाते हैं। प्रोमो में दिखाई देता है जेठालाल इस दौरान सपना देखते हैं कि वे बबिता जी के साथ रोमांस कर रहे हैं। हालांकि, कुछ ही देर में अमिताभ उन्हें टोककर सपने से जगा देते हैं और कहते हैं, "भाईसाहब आप क्या अपनी प्रेमिका के सपने में खो गए। इस दौरान जेठालाल के साथ बापूजी चंपकलाल भी मौजूद थे। बापूजी के सामने ये सुनकर जेठालाल शर्म से पानी पानी हो जाते हैं।

Next Story

विविध