वीडियो

छिनैती करने में किन्नरों को भी नहीं बख्श रहे भगवाधारी, रूपये ना देने पर लात-जूतों से पिटाई का वायरल हुआ वीडियो

Janjwar Desk
1 Sep 2021 7:13 PM GMT
छिनैती करने में किन्नरों को भी नहीं बख्श रहे भगवाधारी, रूपये ना देने पर लात-जूतों से पिटाई का वायरल हुआ वीडियो
x

(किन्नर को पीटता भगवा गमछे में वांछित अरूण कुमार मेहरा)

वीडियो में सफेद शर्ट व गले में भगवा गमछा डाले अरुण कुमार, साथियों सहित किन्नर की थप्पड़ों-जूतों से जमकर पिटाई कर रहा है और पैसों की मांग कर रहा है। उनका तीसरा साथी मारपीट का वीडियो बना रहा है...

जनज्वार ब्यूरो, इंदौर। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में लगातार हिंसक घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। नीमच, रीवा और सतना के बाद अब होशंगाबाद में एक युवक द्वारा क्रूरता से एक लड़के और किन्नर की पिटाई का वीडियो सामने आया है। मारपीट का यह वीडियो सामने आने के बाद पुलिस हरकत में आई और घटना से संबंधित आरोपी की धर-पकड़ के लिए टीम को लगाया गया है।

बताया जा रहा है कि आदतन बदमाश, हत्या (Murder) के प्रयास का भी आरोपी रह चुका है जिसने अपने साथियों के साथ मिलकर एक किन्नर की लात-घूसों से जबरदस्त पिटाई कर दी। इस सहित उसने एक अन्य युवक की भी बेहरमी से पिटाई की। घटना के बाद दोनों पीड़ितों ने डरकर रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई है।

बीती घटना का अब वायरल हुआ है वीडियो

जानकारी के मुताबिक यह घटना 23 अगस्त के दिन होशंगाबाद में घटी थी। वीडियो में सफेद शर्ट व गले में भगवा गमछा डाले अरुण कुमार, साथियों सहित किन्नर की थप्पड़ों-जूतों से जमकर पिटाई कर रहा है और पैसों की मांग कर रहा है। उनका तीसरा साथी मारपीट का वीडियो बना रहा है। घटना इटारसी रोड नेशनल हाईवे 69 पर स्थित रसूलिया रेलवे डबल फाटक की बताई जा रही है।

वीडियो में साफ दिख रहा है कि अरुण, किन्नर को लात-थप्पड़ से बार-बार पीट रहा है। उसके बाल भी खींच रहा है। उसके साथ दो-तीन साथी और भी हैं, सभी ने मिलकर उसे पीटा है। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने वीडियो में दिख रहे अपराधी को पकड़ने के लिए टीम भेज दी है। साथ ही सख्त कार्रवाई की बात कही जा रही है।

पीड़ितों ने डर से दर्ज नहीं कराई शिकायत

टीआई नैन ने बताया कि, पिटाई के मामले में हमारे पास पीड़ित या इससे संबंधित व्यक्ति शिकायत लेकर नहीं आए है। हम पीड़ित किन्नर व युवक की जानकारी निकलवा रहे हैं। शिकायत नहीं होने पर पुलिस की तरफ से उन पर सख्त कार्रवाई होगी। साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि भगवा गमछा डाला युवक अरुण कुमार मेहरा आदतन अपराधी है। उस पर हत्या के प्रयास का केस दर्ज हुआ है। उसके खिलाफ होशंगाबाद के अलावा बाबई थाने में भी केस दर्ज किया गया है। आरोपी का जिला बदर का प्रकरण भी भेजा जा चुका है, कार्रवाई लंबित है।

एमपी में लगातार बढ़ रहीं हैं हिंसक घटनाएं

गौरतलब है कि, मध्यप्रदेश में आये दिन इस तरह की घटनाओँ के वीडियो सामने आ रहे हैं। यहां पिछले 15 दिन में सतना के नागौद और कोटर में बेहरमी से पिटाई का वीडियो सामने आया था। इसके अलावा नीमच में एक आदिवासी युवक को पिकअप में बांधकर घसीटा गया, जिससे उसकी मौत हो गई थी। उज्जैन मंदिर के पास आपत्तिजनक धार्मिक नारे लगाए गये थे।

Next Story

विविध

Share it