Top
राष्ट्रीय

इस मशहूर डायरेक्टर ने PM मोदी के सीने पर उठाये सवाल, कहा: 'वापिस नापो…'

Janjwar Desk
20 Jun 2020 11:13 AM GMT
इस मशहूर डायरेक्टर ने PM मोदी के सीने पर उठाये सवाल, कहा: वापिस नापो…
x
अनुराग ने पीएम मोदी पर सवाल उठाते हुए कहा, "कितना बेवक़ूफ़ बनाओगे? वापिस नापो?? 5.6 इंच है. ज़बरदस्ती बढ़ा चढ़ा के बोलते हो." अनुराग कश्यप का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वा'यरल हो रहा है...

नई दिल्ली, जनज्वार। सोमवार रात पूर्वी लद्दाख की गलवान घाटी में चीनी सै'निकों के साथ झ'ड़'प में कमांडिंग ऑफिसर सहित 20 भारतीय जवा'न मा'रे गए हैं. ये 1975 के बाद सबसे बड़ा सै'न्य टक'राव है. देश के वीर जवानों की मौ'त पर सभी देशवा'सियों की आं'खें न'म हैं. अब इस मामले पर बॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप ने पीएम मोदी पर निशा'ना साधा है. अनुराग ने प्रधानमंत्री के 56 इंच के सी'ने पर भी सवा'ल उठाए हैं.



अनुराग ने पीएम मोदी पर सवाल उठाते हुए कहा, "कितना बेवक़ूफ़ बनाओगे? वापिस नापो?? 5.6 इंच है. ज़बरदस्ती बढ़ा चढ़ा के बोलते हो." अनुराग कश्यप का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वा'यरल हो रहा है. इस ट्वीट पर लोग अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.अनुराग कश्यप सा'माजिक मुद्दों पर बेख़ौ'फ़ होकर जनता के सामने अपनी राय पेश करते हैं.

बता दें कि पिछले काफ़ी दिनों से भारत और चीन की सी'मा पर चल रही त'नात'नी ने सोमवार को उग्र रूप ले लिया. सोमवार रात को गलवान घा'टी में भारत और चीन के सै'निकों के बीच हुए झ'ग'ड़े में भारत के 20 सै'निक मा'रे गए झ'ग'ड़े में भारत की सेना के ए'क कमांडिंग ऑफ़िसर भी मा'रे गए हैं. देश के वीर जवा'नो की मौ'त पर इन दिनों लोग सरकार पर निशा'ना सा'ध रहे हैं.



ख़बरों के मुताबिक़ इस झ'ड़'प के दौरान चीन ने भारत के कुछ सै'निकों को बं'धक भी बना लिया था. हालांकि आधिकारिक बातचीत के बाद इन सभी सै'निकों को छोड़ दिया गया है.

Next Story

विविध

Share it