Begin typing your search above and press return to search.
बिहार

बिहार का चाचा-भतीजा हत्याकांड: एक अपराधी की पीट-पीटकर हत्या, असलहों के साथ 4 अन्य गिरफ्तार

Janjwar Desk
23 Nov 2020 1:07 PM GMT
बिहार का चाचा-भतीजा हत्याकांड: एक अपराधी की पीट-पीटकर हत्या, असलहों के साथ 4 अन्य गिरफ्तार
x

गिरफ्तार अपराधी और बरामद हथियार। photo: जनज्वार

इस दोहरे हत्याकांड के बाद एक अपराधी परशुराम राय ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गया था, जिसे लोगों ने पीटकर जख्मी कर दिया था, जिसकी बाद में मौत हो गई थी, मृत अपराधी के पास से पिस्तौल, कारतूस और बम बरामद किए गए थे...

जनज्वार ब्यूरो, पटना। सारण जिला के गरखा में हुए दोहरे हत्याकांड के एक आरोपित की जहां लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी, वहीं चार अपराधियों को असलहों के साथ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गरखा थाना क्षेत्र के मोतिराजपुर गांव में रविवार की रात अपराधियों ने चाचा-भतीजे की गोली मारकर हत्या कर दी थी, जबकि एक उसी परिवार का एक अन्य व्यक्ति गोली लगने से घायल है।

इस दोहरे हत्याकांड के बाद एक अपराधी परशुराम राय ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गया था, जिसे लोगों ने पीटकर जख्मी कर दिया था, जिसकी बाद में मौत हो गई थी। मृत अपराधी के पास से पिस्तौल, कारतूस और बम बरामद किए गए थे।

घटना के बाद पुलिस ने विशेष टीम बनाकर छापेमारी की। जिसके बाद घटना में संलिप्त चार और अपराधियों को दबोचा गया है। मौके पर पकड़े गये एक अपराधी गडखा के परशुराम राय को लोगों ने जमकर पिटाई की जिससे उसकी मौत हो गई।

आज पकड़े गये अपराधियों में गड़खा गांव का उपेन्द्र भारती उर्फ बुलेट बाबा, राजनाथ साह, हकमा गांव का रोहित कुमार, जानकीनगर का विजय महतो, मोतिराजपुर गांव का शौकत अली व गड़खा के परशुराम राय(मृत)शामिल हैं।

गड़खा थाने में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में सारण की एसपी धूरत सायली सावालाराम ने बताया कि मोतिराजपुर गांव के मृत संजय सिंह व शौकत अली के बीच पूर्व से आपसी विवाद चल रहा था। उसी में एक ब्यक्ति द्वारा पांच अपराधियों को बुलाया गया था। सभी अपराधी दहशत पैदा करने के लिए पहुंचे हुए थे।

अपराधियों ने नागेंद्र सिंह व संजय सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस घटना में अपराधी परशुराम राय की मौत लोगों की पिटाई से हो गई। पकड़े गये अपराधियों के पास से दो देशी कट्टा,चार जिंदा बम,315 बोर की नौ गोली,एक खोला व दो बाइक बरामद की गई है।एसपी ने बताया कि मृत परशुराम राय,उपेंद्र भारती उर्फ बुलेट बाबा व राजनाथ साह के विरूद्ध पूर्व के कई अपराधिक इतिहास हैं।

Next Story

विविध