Top
समाज

जयमाल के दौरान हर्ष फायरिंग में भाई को लगी गोली तो दुल्हन हुई बेहोश, खुशी का मौका मातम में बदला

Janjwar Desk
30 Nov 2020 6:36 AM GMT
जयमाल के दौरान हर्ष फायरिंग में भाई को लगी गोली तो दुल्हन हुई बेहोश, खुशी का मौका मातम में बदला
x

प्रतीकात्मक तस्वीर

रविवार की रात भोजपुर जिला में एक शादी समारोह में जयमाल के दौरान की गई हर्ष फायरिंग में दुल्हन के भाई को गोली लग गई और भाई को गिरते देख दुल्हन स्टेज पर ही बेहोश हो गई...

जनज्वार ब्यूरो, पटना। खुशी के मौकों पर हर्ष फायरिंग की घटनाओं के दुष्परिणाम लगातार सामने आते रहे हैं, फिर भी कुछ लोग इससे बाज नहीं आ रहे। पिछले दिनों ही छठ पूजा के मौके पर सारण जिला के मांझी में हर्ष फायरिंग के दौरान 5 लोग घायल हो गए थे।

बिहार में खासकर शादी समारोहों में हर्ष फायरिंग आम बात हो गई है और इसका खामियाजा भी लोग भुगत रहे हैं। रविवार की रात भोजपुर जिला में एक शादी समारोह में जयमाल के दौरान की गई हर्ष फायरिंग में दुल्हन के भाई को गोली लग गई और भाई को गिरते देख दुल्हन स्टेज पर ही बेहोश हो गई।

घटना के बारे में बताया जाता है कि बिहार के भोजपुर जिला स्थित बिहिया नगर में नहर के समीप रविवार की रात जयमाल की रस्म चल रही थी। स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन के साथ उनके सगे-संबन्धी भी मौजूद थे। सबकुछ गनसी-खुशी के माहौल में चल रहा था। तभी वहां हर्ष फायरिंग शुरू कर दी गई। फायरिंग के दौरान गोली लगने से स्टेज पर खड़ा दुल्हन का भाई घायल हो गया।

देखते ही देखते खुशी का माहौल गम में तब्दील हो गया और वहां भगदड़ मच गया। घायल को आनन-फानन में बिहिया सीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए आरा रेफर कर दिया गया। हालत गम्भीर होने के बाद प्रिंस को आरा से पटना रेफर कर दिया गया।

बताया जा रहा है कि संतोष साह की पुत्री की शादी के दौरान जयमाल का कार्यक्रम चल रहा था। इसी बीच हर्ष फायरिंग के दौरान गोली चलने के दौरान दुल्हन के भाई व संतोष साह के पुत्र 14 वर्षीय प्रिन्स कुमार के पेट में गोली लग गई। बताया जा रहा है कि बारात बनाही के समीप नवाडीह गांव से आई थी।

Next Story

विविध

Share it