राष्ट्रीय

Kangana Ranaut : कंगना की फिल्म 'धाकड़' का 8वां दिन, देश में बिके कुल 20 टिकट, कमाए 4420 रुपए

Janjwar Desk
28 May 2022 7:46 AM GMT
Kangana Ranaut : कंगना की फिल्म धाकड़ का 8वां दिन, देश में बिके कुल 20 टिकट, कमाए 4420 रुपए
x

Kangana Ranaut : कंगना की फिल्म 'धाकड़' का 8वां दिन, देश में बिके कुल 20 टिकट, कमाए 4420 रुपए 

Kangana Ranaut :कंगना रनौत (Kanagna Ranaut) की एक्शन फिल्म 'धाकड़' (Dhaakad) का हाल बाद से बदतर होता जा रहा है, इस फिल्म ने 8 दिनों में महज 3 करोड़ रुपए की कमाई की है, फिल्म के लिए आठवां दिन बेहद ही निराशा जनक रहा...

Kanagna Ranaut : कंगना रनौत (Kanagna Ranaut) की एक्शन फिल्म 'धाकड़' (Dhaakad) का हाल बाद से बदतर होता जा रहा है। इस फिल्म ने 8 दिनों में महज 3 करोड़ रुपए की कमाई की है। फिल्म के लिए आठवां दिन बेहद ही निराशा जनक रहा। फिल्म की आठवें दिन पूरे देश में सिर्फ 20 टिकटें बिकी। फिल्म की आठवें दिन केवल 4420 रुपए कमाई हुई है। जी हां आपने सही पढ़ा है। फिल्म आठवें दिन केवल 4420 रुपए ही कमा पाई।

8वें दिन पुरे देश में बिके केवल 20 टिकट

बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म की दूसरे शुक्रवार पुरे देश में केवल 20 टिकटें ही बिकी है। जिसके बाद फिल्म सिनेमाघरों से हटा दे गई है। फिल्म के पहले के कई शो कैंसिल कर दिए गए थे। बता दें कि धाकड़ (Dhaakad) हिंदी सिनेमा की सबसे महंगी महिला प्रधान फिल्म है। अगर हम नुकसान की बात करें तो यह अब तक की सबसे बड़ी नुकसान उठाने वाली फिल्म साबित हुई है। रिपोर्ट्स के अनुसार यह फिल्म सिर्फ 3 करोड़ रुपए का बिजनेस कर पाई।

ओटीटी और सैटेलाइट राइट्स की डील पर असर

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रहने के कारण सीधा असर फिल्म के ओटीटी और सैटेलाइट राइट्स की डील पर पड़ा है। रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म के सुपर फ्लॉप होने के बाद अब इसके ओटीटी और सैटेलाइट राइट्स भी नहीं बिक रहे हैं, क्योंकि मेकर्स को कोई खरीददार ही नहीं मिल रहा है।

कैंसिल करने पड़े कई शोज

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कंगना रनौत की फिल्म 'धाकड़' की बॉक्स ऑफिस पर खराब परफॉर्मेंस के बाद इस फिल्म के कई शोज कैंसल कर दिए गए हैं। ऐसे में अब ओटीटी पर जगह पाने के लिए भी फिल्म के मेकर्स को काफी मशक्कत करनी पड़ रही है। किसी भी फिल्म के ओटीटी और सैटेलाइट राइट्स मूवी की रिलीज से पहले ही बेच दिए जाते हैं। किसी चैनल या ओटीटी प्लेटफॉर्म को राइट्स बेचने के बाद होने वाली कमाई से प्रोड्यूसर्स को अच्छा मुनाफा हो जाता है, लेकिन 'धाकड़' के मामले में ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है।

कंगना के करियर की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्म बनी 'घाकड़'

बता दें कि 'धाकड़' कंगना रनौत (Kanagna Ranaut) के करियर की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्म भी बन गई है। रिपोर्ट्स की मानें तो धाकड़' लगभग 100 करोड़ रुपए के बजट में बनी है। ऐसे में मेकर्स को भारी नुक्सान उठाना पड़ा है। रजनीश घई के डायरेक्शन में बनी इस एक्शन थ्रिलर फिल्म को 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था। फिल्म में कंगना (Kanagna Ranaut) के अलावा अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता और शाश्वत चटर्जी भी लीड रोल में हैं। फिल्म में कंगना एजेंट अग्नि के किरदार में नजर आई हैं।

Next Story