Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Mulayam Singh Yadav: मुश्किल वक्त साथ देने वाले नेताजी को अमिताभ बच्चन ने नहीं दी श्रद्धांजलि, समर्थकों में नाराजगी

Janjwar Desk
11 Oct 2022 8:58 AM GMT
Mulayam Singh Yadav : मुश्किल वक्त साथ देने वाले नेताजी को अमिताभ बच्चन ने नहीं दी श्रद्धांजलि, समर्थकों में नाराजगी
x

Mulayam Singh Yadav : मुश्किल वक्त साथ देने वाले नेताजी को अमिताभ बच्चन ने नहीं दी श्रद्धांजलि, समर्थकों में नाराजगी

Mulayam Singh Yadav: आज अमिताभ बच्चन का जन्मदिन है। वहीं, दूसरी तरफ आज पूर्व मुख्यमंत्री धरतीपुत्र मुलायम सिंह यादव का अंतिम संस्कार होना है। इसे भी अजीब संयोग ही कहा जाएगा। इधर, समाजवादी पार्टी समर्थकों और कार्यकर्ताओं ने अमिताभ बच्चन के व्यवहार को लेकर नाराजगी पसरी हुई है...

Mulayam Singh Yadav : आज अमिताभ बच्चन का जन्मदिन है। वहीं, दूसरी तरफ आज पूर्व मुख्यमंत्री धरतीपुत्र मुलायम सिंह यादव का अंतिम संस्कार होना है। इसे भी अजीब संयोग ही कहा जाएगा। इधर, समाजवादी पार्टी समर्थकों और कार्यकर्ताओं ने अमिताभ बच्चन के व्यवहार को लेकर नाराजगी पसरी हुई है। समाजवादियों का कहना है कि अमिताभ बच्चन ने ना तो नेताजी के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त की और ना ही श्रद्धांजलि ही अर्पित की है।

सपा समर्थकों का कहना है कि नेताजी मुलायम सिंह यादव अमिताभ बच्चन (Amitabh Bacchan) को बहुत मानते थे। अमिताभ बच्चन पर जब मुश्किल समय आया था नेताजी उनके साथ खड़े थे। यहां तक की अमिताभ के नाम से सैफई में कॉलेज तक बनवाया। समाजवादियों ने कहा है कि, नेताजी ने अमिताभ की खूब मदद की है। उनकी पत्नी जया बच्चन को लगातार राज्यसभा में रखा है। पूरी सैफई में आज समाजवादी लोग इस बात को लेकर अमिताभ से खफा हैं।

बता दें कि इससे पहले अपने किए एक ट्वीट में अमिताभ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार प्रकट किया है। दरअसल आज मंगलवार 11 अक्टूबर की सुबह पीएम मोदी ने अमिताभ बच्चन को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं, जिसके जवाब में अमिताभ ने लिखा कि, आपके आशीर्वाद रूपी शब्द, मेरे लिए सदा प्रेरणा का स्त्रोत रहेंगे।' अमिताभ ने यह ट्वीट सबा घंटे पहले किया है। और इससे 14 घंटे पहले भी अपने जन्मदिन को लेकर ही ट्वीट किया है।

अमर, मुलायम, अमिताभ और जया (File Photo)

हालांकि उनकी पत्नी और समाजवादी पार्टी से सांसद पत्नी जया बच्चन (Jaya Bacchan) ने जरूर समाजवादी पार्टी नायक नेताजी के निधन पर संवेदना प्रकट की है। आज अमिताभ बच्चन अपना 80वां जन्मदिन मना रहे हैं। लेकिन मुलायम सिंह यादव को संवेदना और श्रद्धांजलि ना देने के चलते वे लोगों के निशाने पर आ रहे हैं। जिसे लेकर समाजवादियों में अमिताभ को लेकर नाराजगी देखी जा रही है।

Next Story

विविध