Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Punjab Election 2022: नए विवाद में फंसे नवजोत सिंह सिद्धू, प्रेस कांफ्रेंस में दे दी गाली

Janjwar Desk
17 Dec 2021 10:54 AM GMT
Navjot Singh Sidhu punjab congress
x

DSP दिलशेर सिंह बोले - पुलिस के बिना एक रिक्शा चालक भी सिद्धू की नहीं सुनते।

Punjab Election 2022: प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया के एक सवाल का जवाब देते हुए नवजोत सिंह सिद्धू ने गाली दे दी। सिद्धू के गाली देने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है...

Punjab Election 2022: कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू और विवादों का गहरा नाता है। कभी वह खुद विवाद खड़ा करते हैं, तो कभी विवाद अपने आप हो जाता है। ऐसा ही एक नया विवाद से पंजाब कांग्रेस (Punjab Congress) के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) का नाता एक बार फिर से जुड़ गया है। दरअसल, नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कैमरे के सामने अपशब्द का इस्तेमाल किया। बातों बातों में सिद्धू की जुबान से गाली निकल गई। प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया के एक सवाल का जवाब देते हुए नवजोत सिंह सिद्धू ने गाली दे दी। सिद्धू के गाली देने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। समाचार एजेंसी एएनआई ने सिद्धू के इस वीडियों को शेयर किया है।

प्रेस वार्ता के दौरान पत्रकार ने सिद्धू से केंद्र सरकार द्वारा लेबर कार्ड वितरण से जुड़ा सवाल पूछा। इसका जवाब देते वक्त सिद्धू की जुबान अचानक फिसल गई और अशब्द निकल गया। सिद्धू ने कहा कि हमारी योजना लेबर कार्ड से अलग है। हमारी योजना अर्बन रोजगार गारंटी (Urban Employement Gurantee) है। किसी सरकार ने आज तक ऐसी योजना नहीं दी है। इसी दौरान उनके मुंह से अपशब्द निकल गया। हालांकि, इसके बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने प्रेस वार्ता (Press Conference) जारी रखी और मीडिया के दूसरे सवालों का जवाब दिया। गाली देने को लेकर उनकी ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद कयास लगाए जा रहें हैं कि सिद्धू की ओर से इसको लेकर जल्द ही कोई सफाई जी जा सकती हैं।

पीसी के दौरान सीद्धू ने पंजाब के गरीबों से जुड़े मुद्दों पर बात की। नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि उनके पंजाब माडल में मजदूरों और पल्लेदारों के लिए काम का समय निश्चित किया जाएगा। उनके भत्ते निर्धारित होंगे। कई कंपनियां मजदूरों से ज्यादा काम ले रही हैं। पंजाब माडल में ऐसा नहीं होगा। काम के घंटे निर्धारित होंगे। अगर ज्यादा घंटे काम तो पैसे भी ज्यादा देने होंगे। सिद्धू ने कहा कि पिछले 25 वर्षों से हमने अमीरों को जिक्र किया है, लेकिन किसी ने मजदूर की बात नहीं की। पंजाब माडल में इनका जिक्र होगा और इनके कल्याण के लिए योजनाएं बनेंगी। सिद्धू ने राज्य में गरीबों तक योजनाओं का लाभ पहुंचेगा।

Next Story

विविध