Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Dholpur News: ऑनलाइन लूडो के खेल में शादीशुदा महिला ने पाकिस्तानी को दिया दिल, बार्डर पार करने की फिराक में पकड़ी गई

Janjwar Desk
7 Jan 2022 12:21 PM GMT
Dholpur News: ऑनलाइन लूडो के खेल में शादीशुदा महिला ने पाकिस्तानी को दिया दिल, बार्डर पार करने की फिराक में पकड़ी गई
x

ऑनलाइन लूडो पर महिला को पाकिस्तानी से हुआ प्यार

Dholpur News: महिला ने बताया कि 6 महीने पहले ऑनलाइन लूडो खेलते खेलते उसे पाकिस्तान युवक से दोस्ती हुई थी। धीरे धीरे दोनों के बीच वॉट्सऐप पर बात होने लगी और मामला प्यार में बदल गया। प्रेमी के कहने पर वह सीमा पार करने की फिराक में थी...

Dholpur News: प्यार में लोग अपने मां बाप को छोड़ देते हैं, घर और शहर छोड़ देते हैं। मगर राजस्थान में ऑनलाइन प्यार (Online Love Story) में पड़ी एक शादीशुदा महिला ने उसके बच्चे और पति के साथ देश छोड़ने का फैसला कर लिया। आजकल के दौर में जहां ऑनलाइन एप और गेम रिश्तों से ज्यादा जरूरी होते जा रहे हैं, ऐसे में इस महिला ने ऑनलाइन प्यार के चक्कर में नई दुनिया के सपने सजाने लगी।

दरअसल, राजस्थान (Rajasthan) के धौलपुर (Dholpur) की एक शादीशुदा महिला को पाकिस्तान में रहने वाले एक शख्स से ऑनलाइन लूडो खेलते-खेलते प्यार (Online Ludo Love) हो गया। ये प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि महिला अपने बच्चे और परिवार को छोड़कर पाकिस्तान जाने के लिए रवाना हो गई। हालांकि बॉर्डर पर सुरक्षाकर्मियों ने उसे पकड़ लिया, जिसके बाद उसे पति के पास भेज दिया गया।


ऑनलाइन गेम खेलते हुए प्यार

महिला ने पूछताछ में बताया कि 6 महीने पहले ऑनलाइन लूडो (Ludo Game Love Story) खेलते खेलते उसे पाकिस्तान में रहने वाले अली नाम के युवक से दोस्ती हुई थी। धीरे धीरे दोनों के बीच वॉट्सऐप पर बात होने लगी और मामला प्यार में बदल गया।

जानकारी के अनुसार, इसके बाद पाकिस्तानी युवक ने राजस्थान (Rajasthan Woman online ludo) की महिला को मिलने के लिए पाकिस्तान बुला लिया। युवक ने कहा कि वह किसी तरह अटारी बॉर्डर तक आ जाए। वहां से उसका दोस्त उसे पाकिस्तान ले आएगा। महिला को अपने प्रेमी पर इस कदर विश्वास हो गया कि उसने परिवार और दो साल के बच्चे को छोड़कर बुधवार दोपहर अमृतसर के लिए निकल गई।

अमृतसर के जलियांवाला बाग के पास अटारी जाने के लिए जब महिला गाड़ी के बारे में पूछ रही थी, तभी वहां मौजूद सुरक्षा अधिकारी नरिंदर सिंह को शक हुआ। पुलिस ने जब महिला से सख्ती से पूछताछ की तब पूरा मामला खुला।

प्रेमी से मिलने के लिए गिड़गिड़ाई

जानकारी के मुताबिक, पुलिस के सामने भी महिला ने पाकिस्तानी युवक से मिलने की इच्छा जताई। वह पुलिस के सामने अपने प्रेमी से मिलने के लिए गिड़गिड़ाई। महिला ने पुलिसवालों को बताया कि वह शादीशुदा है और राजस्थान के धौलपुर (Rajasthan Dholpur News) से आई है। इसके बाद पुलिस ने महिला के ससुराल वालों को घटना की जानकारी दी। सूचना पर ससुराल वाले अमृतसर पहुंच गए हैं। आज वे महिला को लेकर धौलपुर लौट गए।

वहीं, धौलपुर के सैंपऊ थाना प्रभारी परमजीत ने बताया कि महिला उनके क्षेत्र की रहने वाली है। वह 2 दिन पहले ही अपने 2 साल के बच्चे को छोड़कर घर से भाग गई थी। ससुराल वालों ने आस-पास तलाश की, लेकिन वह नहीं मिली। इस बीच गुरुवार 6 जनवरी को अमृतसर पुलिस से महिला के मिलने की जानकारी मिली। जिसके बाद परिवार के लोग उसे लेने अमृतसर गए है। महिला के आने के बाद ही मामले की जानकारी ली जाएगी। फिलहाल ससुराल वालों ने मामला दर्ज नहीं कराया है।

Next Story

विविध