Top
राष्ट्रीय

संबित पात्रा ने कांग्रेस की महिला प्रवक्ता को बताया चीनी एजेंट, एंकर से कहा इन्हें कंट्रोल कीजिए या ये इंजेक्शन दूंगा

Janjwar Desk
3 Sep 2020 2:39 AM GMT
संबित पात्रा ने कांग्रेस की महिला प्रवक्ता को बताया चीनी एजेंट, एंकर से कहा इन्हें कंट्रोल कीजिए या ये इंजेक्शन दूंगा
x
भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा टीवी बहसों में विवादित टिप्पणी के लिए चर्चित हैं। हाल ही में कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी का उस वक्त दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था जब वे संबित पात्रा से टीवी पर बहस कर रहे थे और उन्हें नकली हिंदू कहा गया था...

जनज्वार। भारतीय टीवी चैनलों पर होने वाल राजनैतिक बहसों का सबसे विवादित चेहरा बन चुके भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) ने एक न्यूज चैनल पर लाइव बहस में फिर एक बार आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग किया है। संबित पात्रा ने कांग्रेस की प्रवक्ता अलका लांबा (Alka Lamba) को चीन का एजेंट बताया। इतना ही नहीं टीवी एंकर को कहा कि आप इन्हें चुप कराइए, नहीं तो मैं दिखलाउंगा कि मैं क्या कर सकता हूं।

संबित पात्रा ने टीवी एंकर से कहा कि कहां-कहां से आप चीनी एजेंट को उठा कर लाते हैं, इन्हें बता दीजिए कि हम हिंदुस्तानी हैं। संबित पात्रा ने न्यूज 18 के एंकर अमिश देवगन से कहा कि आपके हाथ में दम है और आप इन्हें कंट्रोल कराएं। वहीं, अमिश देवगन ने कहा कि ये जो बोल रही हैं वह कांग्रेस बोल रही है, अमित देवगन नहीं बोल रहा है।


इस पर संबित पात्रा ने अमित देवगन से कहा कि अगर आप इसे कंट्रोल नहीं कर सकते हैं तो मैं कंट्रोल कर के दिखाता हूं। संबित पात्रा ने कहा कि अमिश भाई आप डिबेट कंट्रोल करना सीखिए।


अलका लांबा ने बहस में कहा कि मनमोहन सिंह का जब समय था लोग उन पर बहुत आरोप लगाते थे, लेकिन आज मनमोहन सिंह जी आंकड़े खासकर जीडीपी के आंकड़े को देख कर लोग ये आकलन कर रहे हैं कि कौन बेहतर प्रधानमंत्री थे। उन्होंने कहा कि 15 जून को जब हमला हुआ जिसमें हमारे 20 जवान शहीद हो गए तो इन्होंने 59 चीनी एप बैन कर दिया, अब जब दोबारा अटैक हुआ तो इन्होंने पबजी को बैन कर दिया।


अलका लांबा ने कहा कि पिछली बार जब एप को बैन किया था तो उन्हीं से पीएम केयर फंड में 30 करोड़ रुपये आए थे। अलका लांबा ने कहा कि जब देश पर हमला होता है तो इनके प्रधानमंत्री, रक्षामंत्री व विदेशमंत्री कहीं छिप जाते हैं और आइटी मंत्रालय एप पर बैन लगा देता है। उन्होंने कहा कि इनका आइटी विभाग बहादुर है, इन्हें प्रधानमंत्री का पद इनके आइटी मंत्री को दे देना चाहिए।

इस खबर को भी पढें : राजीव त्यागी की मौत के बाद सोशल मीडिया पर उठी संबित पात्रा और रोहित सरदाना की गिरफ्तारी की मांग

कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी को पिछले महीने 12 अगस्त को लाइव टीवी शो पर संबित पात्रा से बहस करने के दौरान दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद अस्पताल ले जाने पर डाॅक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था। राजीव त्यागी को बहस के दौरान नकली हिंदू कहा गया था और उनके माथे पर लगे तिलक को इंगित करते हुए यह भी कहा गया था टीका लगाने से कोई हिंदू नहीं बन जाता है। आजतक न्यूज चैनल पर हुई इस बहस के एंकर रोहित सरदाना थे और कार्यक्रम का नाम दंगल था। राजीव त्यागी की पत्नी संगीता त्यागी ने बाद में एक वीडियो जारी कर अपने पति की मौत के लिए संबित पात्रा को जिम्मेवार बताया था।

इस खबर को भी पढें : कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी की पत्नी का बड़ा आरोप, बोलीं- हत्यारा है संबित पात्रा, लगे उस पर बैन

Next Story

विविध

Share it