राष्ट्रीय

Bihar News: तेज प्रताप ने जीता दिल, फुटपाथ पर कलम बेच रही बच्ची को दिलाया iPhone, कहा - खूब पढ़ना

Aditi chaudhary
5 Dec 2021 12:09 PM GMT
Bihar News: तेज प्रताप ने जीता दिल, फुटपाथ पर कलम बेच रही बच्ची को दिलाया iPhone, कहा -   खूब पढ़ना
x

बच्ची को फोन गिफ्ट करते तेज प्रताप यादव

Tej Pratap iPhone: लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप ने सड़क पर कलम बेच रही बच्ची को दिलाया महंगा iPhone

Tej Pratap Yadav: लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप आए दिन किसी न किसी कारण से चर्चा में बने रहते हैं। कभी कृष्ण कन्हैया का भेष धारण कर तो कभी भाई तेजस्वी से टकराव को लेेकर, उन्होंने हमेशा सुर्खियां बटोरी है। अपने निराले अंदाज से वे एक बार फिर चर्चा का विषय बन गए हैं। दरअसल, तेज प्रताप ने फुटपाथ की एक बच्ची को महंगा आईफोन गिफ्ट किया है, जिससे उनकी खूब चर्चा होरही है। लोग लालू के बेटे तेज प्रताप की दरियादिली की तारीफ करते नहीं थक रहे।

जानकारी के अनुसार, शनिवार 4 December की रात तेज प्रताप चमचम और क्रीम चॉप खाने के लिए राजधानी पटना की बोरिंग रोड पर निकले थे। उन्हें मिठाइयों का बहुत शौक है। इस दौरान उनकी नजर फुटपाथ पर पेन बेच रही पुनाईचक की रहने वाली छोटी बच्ची मेघा पर पड़ी। बच्ची को देख तेज प्रताप ने रुक गए और उससे ढेर सारी बातें करने लगें। तेज ने बच्ची के सारे कलम खरीद लिए और उसके परिवार के बारे में पूछने लगे।

ऑटो चलाते हैं बच्ची के पिता

मेघा ने तेज प्रताप यादव को बताया कि उसके पापा ऑटो रिक्शा चलाते हैं। वह स्कूल नहीं जाती, लेकिन ट्यूशन पढ़ती है। बातों-बातों में तेजप्रताप का मेघा से काफी जुड़ाव हो गया। मेघा से तेज प्रताप इतने प्रभावित हुए को वे उसे अपना नंबर देने लगे, लेकिन मेघा ने उन्हें बताया कि उसके पास मोबाइल नहीं है।

50 हजार का iPhone खरीदा

मेघा की ये बात सुनकर तेज प्रताप उसे अपने साथ गाड़ी में बैठाया और उसे लेकर फौरन मोबाइल की एक दुकान पहुंचे और तुरंत 50 हजार का आईफोन खरीद कर बच्ची को गिफ्ट कर दिया। मोबाइल देने के बाद तेज प्रताप ने बच्ची से कहा कि 'फोन पर खूब मन लगाकर पढ़ाई करना। गेम कम खेलना।' बच्ची से तेज प्रताप के बातचीत का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होरहा है।

बच्ची को तेज ने मोबाइल नंबर दिया

वहीं बच्ची ने बताया कि उसे नहीं पता था कि उसे आईफोन देने वाला शख्स कौन हैं। लोगों ने उसे बताया कि लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप ने उसे मोबाइल गिफ्ट किया है। तेज प्रताप ने बच्ची को अपना मोबाइल नंबर भी दिया है। इसके अलावा आईफोन कैसे इस्तेमाल करते हैं और कैसे चार्ज होता है इनसब की जानकारी दी।

बता दें कि लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप (Tejpratap) अपने हरफनमौला अंदाज के लिए प्रचलित हैं। राजनीति हो या व्यक्तिगत जीवन दोनों ही क्षेत्र में वो अपने बेबाक अंदाज के लिए मशहूर हैं। यही कारण है कि वे अपनी पार्टी के खिलाफ बोलने से भी गुरेज नहीं करते। सत्ताधारी पार्टी और CM नीतीश कुमार पर भी तेज प्रताप हमलावर रहते हैं। छोटे बच्चों के प्रति उनका लगाव जग जाहिर है। वे अक्सर गरीब बच्चों से बातचीत करते नजर आते है और उनकी समस्या सुनते है।

Next Story

विविध