राष्ट्रीय

DIG के पास पहुंचा युवक, बोला- मैं हूं मुकेश अम्बानी का होनेवाला दामाद, दीजिए जेड प्लस सिक्योरिटी

Janjwar Desk
5 Sep 2021 2:03 PM GMT
DIG के पास पहुंचा युवक, बोला- मैं हूं मुकेश अम्बानी का होनेवाला दामाद, दीजिए जेड प्लस सिक्योरिटी
x

(इस शख्स ने खुद को मुकेश अंबानी का होने वाला दामाद बताकर DIG से जेड प्लस सुरक्षा मांगी)

उत्तरप्रदेश के मिर्जापुर में विंध्याचल के डीआईजी कार्यालय में एक ऐसा मामला सामने आया जिससे सभी चौंक गए, एक व्यक्ति ने खुद को मुकेश अम्बानी का होने वाला दामाद बताते हुए मिर्जापुर डीआईजी से जेड प्लस सुरक्षा मांगी..

जनज्वार। उत्तरप्रदेश के मिर्जापुर में विंध्याचल के डीआईजी कार्यालय में एक ऐसा मामला सामने आया जिससे सभी चौंक गए। एक व्यक्ति ने खुद को रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अम्बानी का होने वाला दामाद बताते हुए मिर्जापुर डीआईजी से जेड प्लस सुरक्षा मांगी। उसने कहा कि जल्द ही मिर्ज़ापुर में हज़ारों करोड़ रुपये का निवेश होना है। निवेश के सिलसिले में ही उसे भेजा गया है।

उसने प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री और राष्ट्रपति से भी इस बारे में बातचीत होने की बात कही। उसने कहा कि यहां एयरपोर्ट, ग्रीन एनर्जी, एफएम रेडियो में निवेश करने वाला हूं। उसकी बातों को सुनकर डीआईजी आरके भारद्वाज समझ गए कि इसकी मानसिक हालत ठीक नहीं है। तब डीआईजी ने उस व्यक्ति को समझा बुझाकर वापस भेज दिया।

जिगना थाना क्षेत्र के खैरा गांव निवासी व्यक्ति ने बताया कि मुकेश अम्बानी की बेटी से उसकी शादी होने वाली है। मुकेश अम्बानी यहां निवेश करने वाले हैं।।उसने अपना नाम डॉक्टर रवि श्याम द्विवेदी बताया। उसने बताया कि उसे यहां अपने होने वाले ससुर मुकेश अम्बानी के साथ दौरा करना है।

उसने बताया कि उस पर जानलेवा हमला हुआ है, इसलिए सुरक्षा चाहिए। सभी अधिकारियों को बताया लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। उसकी बातों को सुनकर डीआईजी समझ गए कि इसकी मानसिक हालत ठीक नहीं है। तब डीआईजी ने उस व्यक्ति को समझा बुझाकर वापस भेज दिया। डीआईजी दफ्तर से बाहर आकर उसने अपनी बातें मीडिया के सामने दोहराई। इससे मामले को लेकर लोगों में काफी चर्चा बनी रही।

उसने बताया कि परिवार के साथ रहना है इसलिए जेड प्लस सुरक्षा जरूरी है। मेरे साथ मेरे दोनों ससुर, दोनों सास, दोनों साले और पत्नी रहेगी। उसने मुकेश अम्बानी परिवार के सभी लोगों का नाम भी गिनाया। कहा मेरे बड़े ससुर का नाम राकेश भाटिया उनकी पत्नी का नाम प्रिया भाटिया, छोटे ससुर का नाम मुकेश अम्बानी उनकी पत्नी का नाम नीता अंबानी हैं।

मौके पर मौजूद मीडिया के लोगों ने जब कहा कि कैसे मान लिया जाए कि आप मुकेश अम्बानी के होने वाले दामाद हैं। इस पर उसने कहा कि आप फोन मिलाकर बात कर लीजिए। मुझे अपना फोन फिलहाल बन्द रखने को बोला गया है। प्रधानमंत्री की तरफ से भी आदेश है कि सुरक्षा कारणों से फोन बंद रखिये। निश्चित समय पर ही फोन ऑन करूँगा और किसी से बात करूंगा। फिलहाल फोर जी फोन खो गया है, टू जी फोन इस्तेमाल कर रहा हूं।

Next Story

विविध

Share it