Top
उत्तर प्रदेश

गाजीपुर: ब्‍लॉक प्रमुख प्रतिनिधि कमलेश सिंह ने जाति पूछ कर युवक को जमकर पीटा, वीडियो वायरल

Janjwar Desk
27 Sep 2020 10:16 AM GMT
गाजीपुर: ब्‍लॉक प्रमुख प्रतिनिधि कमलेश सिंह ने जाति पूछ कर युवक को जमकर पीटा, वीडियो वायरल
x
यूपी के गाजीपुर में एक ब्‍लॉक प्रमुख के प्रतिनिधि ने जाति पूछकर एक युवक की जमकर पिटाई कर दी। ब्‍लॉक प्रमुख प्रतिनिधि की इस हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

जनज्वार। यूपी के गाजीपुर में एक ब्‍लॉक प्रमुख के प्रतिनिधि ने जाति पूछकर एक युवक की जमकर पिटाई कर दी। ब्‍लॉक प्रमुख प्रतिनिधि की इस हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।


वायरल हुए वीडियो में देखा जा सकता है कि सादात ब्लाक प्रमुख आरती सिंह के प्रतिनिधि कमलेश सिंह एक युवक से उसकी जाति पूछ रहा है। युवक जब अपनी जाति बताता है उसके बाद कमलेश और उसके साथी युवक पर टूट पड़ते हैं।

वायरल वीडियो में कमलेश सिंह अपने आदमियों के साथ जिसको मारते नज़र आ रहे है उसका नाम ओमकार नाथ यादव बताया जा रहा है।मौके पर मौजूद लोगों की मानें तो युवक पंचायत चुनाव को लेकर चुनाव प्रचार कर रहा था। वायरल वीडियो में सुना जा सकता है कि कमलेश बार बार चुनाव प्रचार न करने की हिदायत दे रहा है।


इस मामले में पीड़ित ओंकार नाथ यादव की तरफ से तहरीर दी गई है जिसमें बताया गया है कि कमलेश ने उनके ऊपर अपने दोस्तों के साथ मिलकर बेवजह ही हमला कर दिया।सादात पुलिस के अनुसार इस मामले में आईपीसी की धारा 504, 506, 147 ,148 ,323 के तहत मुकदमा दर्ज कर विवेचना की कार्रवाई की जा रही है।

Next Story
Share it