Begin typing your search above and press return to search.
समाज

Meerut Crime News: दूल्हे की भांजी से दुष्कर्म के बाद हत्या, बैंक्वेट हॉल के टॉयलेट में मिला शव

Janjwar Desk
17 Nov 2021 3:41 AM GMT
Bihar Crime News : हाय रे सुशासन! छेड़खानी का विरोध किया तो युवती की काटी नाक, बाल पकड़कर जमीन पर घसीटा
x

Bihar Crime News : हाय रे सुशासन! छेड़खानी का विरोध किया तो युवती की काटी नाक, बाल पकड़कर जमीन पर घसीटा

Meerut Crime News: शादी समारोह के बीच दूल्हे की भांजी लापता हो गई। वह करीब दो घंटे तक लापता रही। परिजनों ने लड़की की खोजबीन की तो बैंक्वेट हॉल के एक कमरे के बाथरूम में उसकी लाश मिली।

Meerut Crime News: उत्तर प्रदेश के मेरठ में 17 साल की नाबालिग से दुष्कर्म के बाद हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। नाबालिग लड़की सोमवार, 15 नवंबर को अपने मामा की शादी समारोह में हिस्सा लेने पहुंची थी, जहां उसके साथ रेप (Rape) की वारदात को अंजाम दिया गया और उसकी हत्या कर दी गई। लड़की का शव बैंक्वेट हॉल के बाथरूम में मिला है। परिजनों ने शक के आधार पर बाथरूम के बगल में सो रहे सिपाही की जमकर पिटाई की है। वहीं, लड़की का मौसेरा भाई भी शक के घेरे में है। पुलिस ने दोनों को हिरासत में लिया है।

जानकारी के अनुसार, मेरठ (Meerut) के मेडिकल थाना क्षेत्र की पॉश कालोनी के रहने वाले एक व्यापारी के बेटे की शादी का कार्यक्रम गढ़ रोड स्थित बैंक्वेट हॉल में चल रहा था। इसी दौरान दूल्हे की भांजी लापता हो गई। वह करीब दो घंटे तक लापता रही। परिजनों ने लड़की की खोजबीन की तो बैंक्वेट हॉल के एक कमरे के बाथरूम में उसकी लाश मिली। बताया जा रहा है कि लड़की के साथ उसका मौसेरा भाई भी गायब था। मृत लड़की आखिरी बार मौसेरे भाई के साथ शादी समारोह में देखी गई थी। बैंक्वेट हॉल के एक कमरे में मौसेरा भाई भी नशे की हालत में मिला।

मौसी के बेटे पर शक की सुई

बताया जा रहा है कि शादी की रस्में शुरू हुई जिसके बाद से दूल्हे की 17 वर्षीय भांजी गायब हो गई। वह करीब दो घंटे तक गायब रही। इस दौरान लड़की का मौसेरा भाई भी गायब मिला। काफी देर बाद भी जब लड़की नहीं दिखी तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की। मृत लड़की के भाई के अनुसार, उसने बहन को अखिरी बार मौसेरे भाई के साथ देखा थी। लड़की की तलाशी के दौरान जब परिजनों एक कमरे का दरवाजा खोला तो मौसेरा भाई शराब के नशे में धुत मिला। जिसके बाद कमरे के बाथरूम (Bathroom) में लड़की का शव मिला।

वहीं परिजनों ने शक के आधार पर बैंक्वेट हॉल में तैनात सिपाही को जमकर पीटा जिससे वह बेहोश हो गया। मामले की सूचना पर भावनपुर पुलिस मौके पर पहुंची और लड़की को मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने भी लड़की को मृत घोषित कर दिया।

परिजनों को गैंगरेप की आशंका

लड़की के परिजनों ने आरोप लगाया की लड़की के साथ गैंगरेप (Gangrape) के बाद हत्या की गई है। परिवार वालों का शक सिपाही पर है। आरोपी सिपाही शामली जिले का रहने वाला है और जो मेरठ पुलिस लाइन में तैनात है। वहीं, सिपाही ने कहा कि वह दोस्त की बहन की शादी में आया था, रात में शराब पीकर कमरे में सो गया। मृतका लड़की के परिजन पुलिस पर सिपाही का बचाव करने का आरोप लगा रहे हैं।

पुलिस ने आरोपी सिपाही को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। घटना को लेकर एसपी देहात केशव कुमार ने बताया कि कई बिंदुओं पर जांच की जा रही है। इस घटना में सिपाही की भूमिका की गहनता से जांच की जा रही है। अभी तक मौसेरे भाई की भूमिका संदिग्ध लग रही है। फिलहाल पुलिस मैरिज हॉल की सीसीटीवी फुटेज देखकर पूरे मामले की पड़ताल कर रही है। लड़की के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।


Next Story

विविध