Top
उत्तर प्रदेश

कानपुर में महिला सिपाही के पति द्वारा मकान मालकिन को 2 बेटियों समेत जलाने के मामले में दूसरी बेटी ने भी तोड़ा दम, परिवार में मातम

Janjwar Desk
1 March 2021 1:22 PM GMT
कानपुर में महिला सिपाही के पति द्वारा मकान मालकिन को 2 बेटियों समेत जलाने के मामले में दूसरी बेटी ने भी तोड़ा दम, परिवार में मातम
x
पुलिस का कहना है कि आरोपी युवक के स्वस्थ होने के बाद उससे पूछताछ की जाएगी साथ ही इतनी बड़ी वारदात के पीछे का सच जानने का प्रयास भी किया जाएगा।

जनज्वार, कानपुर देहात। उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात की अकबरपुर कोतवाली स्थित नेहरू नगर क्षेत्र में सभासद जितेंद्र यादव की पत्नी अर्चना और 2 मासूम बच्चों को जिंदा जला देने की घटना सामने आई थी। मामले में उसी के मकान में किराए पर रह रही महिला सिपाही उषा के पति अविनाश द्वारा पेट्रोल छिड़ककर आग के हवाले करने के मामले में नया अपडेट आया है।

घटना के बाद सभासद जितेन्द्र यादव की पत्नी अर्चना और दोनों बच्चे गंभीर रूप से झुलस गए थे। जिन्हें उपचार के लिए कानपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहीं उपचार के दौरान 5 साल की मासूम अक्षिता की मौत हो गई थी, जिसके कुछ घंटे बाद 15 माह का मासूम बच्चा भी जिंदगी की जंग हार गया। सभासद जितेन्द्र यादव की पत्नी अर्चना जिंदगी और मौत के बीच कानपुर के अस्पताल में झूल रही है।

महिला सिपाही उषा का पति अविनाश जो सभासद की पत्नी और दो बच्चों को आग के हवाले करने के बाद भागते समय हादसे का शिकार हो गया था, उसका भी कानपुर के अस्पताल में उपचार चल रहा है। दोनों मासूमों की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है साथ ही दहशत का माहौल भी व्याप्त है। आस-पास के लोग अर्चना के जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

पुलिस अधिकारियों ने दूसरे मासूम की मौत होने की पुष्टि कर दी है, साथ ही महिला सिपाही उषा के पति अविनाश द्वारा की गई इस घटना के कारित करने के वजहों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि आरोपी युवक के स्वस्थ होने के बाद उससे पूछताछ की जाएगी साथ ही इतनी बड़ी वारदात के पीछे का सच जानने का प्रयास भी किया जाएगा। वहीं दूसरी तरफ सभासद जितेंद्र यादव की पत्नी अर्चना की हालत नाजुक होने की बात भी कही जा रही है।

Next Story

विविध

Share it