Top
उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश के एटा में एक ही परिवार के 5 लोग मृत पाए गए, पुलिस ने दरवाजा तोड़ कर निकाले शव

Manish Kumar
25 April 2020 11:19 AM GMT
उत्तर प्रदेश के एटा में एक ही परिवार के 5 लोग मृत पाए गए, पुलिस ने दरवाजा तोड़ कर निकाले शव
x

पांचों की मौत का कारण अभी पता नहीं चल सका है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत का कारण साफ हो पाएगा...

मनीष दुबे की रिपोर्ट

एटा, जनज्वारः उत्तर प्रदेश के एटा में एक ही परिवार के पांच सदस्यों के शव मिलने से हड़कंप मच गया. थाना घटना कोतवाली नगर के श्रंगार नगर कालोनी की है. इन पांचों शवों में दो बच्चे और दो महिलाएं भी शामिल हैं।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मकान के गेट तोड़ कर सभी शवों को बाहर निकाल लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया। यह घटना ऐसे समय सामने आई है जब पूरे देश में 3 मई तक लॉकडाउन फेज-2 लागू हो चुका है।

यह भी पढ़ें- अंधविश्वास : वज्रपात में झुलसी युवती तो इलाज के बजाय घंटों तक रखा गोबर में दबाकर

पांचों की मौत का कारण अभी पता नहीं चल सका है. पुलिस सूत्रों की माने तो हत्या की आशंका को बिंदु मानकर जांच की जा रही है।

मृतकों में 78 वर्षीय राजेश्वर प्रसाद पचौरी स्वास्थ्य विभाग से रिटायर्ड हैं, उनकी पुत्र वधु 35 वर्षीय दिव्या पचौरी व दिव्या की बहन 24 वर्षीय बुलबुल, इनके साथ दिव्या के दो बच्चों के शव भी मिले हैं जिनमें से एक 10 वर्ष का व एक 1 साल का बताया जा रहा है.

यह भी पढ़ें- LOCKDOWN: भूख और बीमारी से जूझ रहे रांची के परवेज की अहमदाबाद में मौत

एसएसपी सुनील कुमार सिंह का कहना है कि अभी कुछ स्पष्ट नहीं कहा जा सकता कि यह हत्या का मामला है या आत्महत्या का. दोनों ही बिंदुओं को आधार बनाकर जांच की जा रही है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह स्पष्ट हो सकेगी।

Next Story

विविध

Share it