Top
आंदोलन

18 फरवरी को राजधानी दिल्ली में शिक्षा के लिए हुंकार रैली

Prema Negi
10 Feb 2019 12:56 PM GMT
18 फरवरी को राजधानी दिल्ली में शिक्षा के लिए हुंकार रैली
x

आयोजक संगठन ने जताई उम्मीद कि शिक्षा के लिए हुंकार रैली में अपनी मांगों को लेकर बड़ी संख्या में संगठन और लोग करेंगे हिस्सेदारी....

जनज्वार। राजधानी दिल्ली में 18 फरवरी को शिक्षा हुंकार रैली आयोजित होगी, जिसकी तैयारियां जोर—शोर से चल रही हैं। आयोजक संगठन All-India Forum for Right to Education ने उम्मीद जताई है कि इस रैली में बड़ी संख्या में लोग हिस्सा लेंगे।

All-India Forum for Right to Education की तरफ से आयोजित की जाने वाली इस रैली में संगठनों हेतु पंजीकरण फॉर्म भी रखा गया है, जिसमें संगठन से हुँकार रैली में भाग लेने वाले साथियों की जानकारी देने के लिए इस फॉर्म का इस्तेमाल करने को कहा गया है। आयोजक संगठन All-India Forum for Right to Education के मुताबिक सभी के लिए समुचित इंतज़ामात करने के लिए यह ज़रूरी है कि ये जानकारी दो दिन के भीतर हमें मिल जाए। इसके अलावा व्यक्तिगत प्रतिभागियों के लिए पुराना पंजीकरण फॉर्म भी संगठन की तरफ से जारी किया गया है।

इसी के साथ All-India Forum for Right to Education ने अपील की है कि दिल्ली में कार्यक्रम के लिए तमाम तरह के इंतज़ामात करने के लिए हमें पैसों की सख्त ज़रूरत है। आपसे गुज़ारिश है कि कार्यक्रम के लिए फंड जुटाने में जी-जान से हमारी मदद कीजिए। इसके लिए आप तुरंत हमारे सदस्य संगठनों से संपर्क करें। आपके सहयोग के लिए आपको रसीद भेजी जाएगी। साथ ही सभी से इसमें हिस्सा लेने की भी अपील की गई है।

Next Story

विविध

Share it