Begin typing your search above and press return to search.
समाज

इलाहाबाद की पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष से रेस्टोरेंट में चाकू की नोक पर बलात्कार

Prema Negi
3 Feb 2020 6:07 AM GMT
इलाहाबाद की पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष से रेस्टोरेंट में चाकू की नोक पर बलात्कार
x

पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष ने पुलिस के पास दर्ज शिकायत में कहा उसे धोखे से बुलाया गया रेस्टोरेंट के पीछे, जहां चाकू की नोक पर किया गया बलात्कार, रेप के बाद धमकाया मुंह खोला तो करवा देंगे तुम्हारा मर्डर...

जनज्वार। एक तरफ देश CAA-NRC को लेकर आंदोलित है कि इससे लाखों-करोड़ों लोगों की नागरिकता को खतरा है, वहीं इस सबके बीच महिला अपराधों की जैसे बाढ़ आयी हुई है। आम गरीब महिलायें-बच्चियां तो छोड़िये राजनीतिक चेतना संपन्न, पढ़ी-लिखी महिलायें हिंसा की आये दिन शिकार हो रही हैं।

भी 2 दिन पहले पत्नी का कटा सिर हाथ में लेकर सरेआम घूम रहे शख्स की खबर को अभी लोग भूला भी नहीं पाये हैं कि प्रयागराज में एक ऐसी घटना घटी है, जो वहशी होते समाज की पोल खोलती है। यहां छात्रसंघ की पूर्व अध्यक्ष के साथ चाकू की नोक पर बलात्कार का मामला सामने आया है।

यह भी पढ़ें : साध्वी पदमावती बोलीं ‘हॉस्पिटल में मेरा हो सकता है बलात्कार’, गंगा बचाने के लिए पिछले 48 दिनों से हैं अनशन पर

गौरतलब है कि प्रयागराज स्थित घूरपुर के सारंगापुर स्थित रेस्टोरेंट में नाश्ता करने पहुंची पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष से चाकू की नोक पर बलात्कार किया गया। बलात्कार पीड़िता किसी तरह अपनी जान बचाकर थाने पहुंची और वहां शिकायत दर्ज की। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मुख्य आरोपी समेत दो लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है।

स मामले में घूरपुर थाने के थानाध्यक्ष वृंदावन राय जनज्वार से हुई बातचीत में कहते हैं, हां, कल हमें इस मामले में शिकायत मिली है और हमने पीड़िता की शिकायत पर 2 लोगों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। पीड़िता को मेडिकल के लिये भेज दिया है, रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पायेगा कि असल मामला क्या था, अभी हम इस मामले में जांच कर रहे हैं।'

यह भी पढ़ें : बलात्कार की धमकी बन चुकी है न्यू इंडिया की राष्ट्रभाषा और राजभाषा

गौरतलब है कि नैनी में रहने वाली 22 वर्षीय युवती एक कॉलेज की पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष रह चुकी हैं, फिलहाल वह प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही थी। पुलिस के पास दर्ज करायी गयी रिपोर्ट में पीड़िता ने बताया है कि पहले भी वह कई बार घर लौटते वक्त घूरपुर के सारंगापुर स्थित जीवा रेस्टोरेंट में नाश्ता करने जा चुकी है और रविवार 2 फरवरी को भी वह शाम चार बजे रेस्टोरेंट में नाश्ते के लिए गयी थी। इसी दौरान कैश काउंटर पर बैठा रोहन उसके पास आया, जिसने खुद को रेस्टोरेंट का मालिक बता पीड़िता को अपने पास बुलाया।

पीड़िता का कहना है कि रोहन धोखे से उसे रेस्टोरेंट के पीछे ले गया और वहां चाकू निकाल कर उसका बलात्कार किया। छात्रा का कहना है कि हत्या करने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया, साथ ही गालीगलौज करने के अलावा रोहन ने उसे धमकाया कि अगर उसने इस बारे में अपनी जुबान खोली तो उसका मर्डर करवा देगा।

-संबंधित खबर : ट्वीटर बन चुका है महिला नेताओं को बलात्कार-भद्दी गालियां और ध​मकियां देने का सार्वजनिक मंच

पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष ने यह भी आरोप लगाया है कि रोहन के साथ मौजूद एक अन्य व्यक्ति ने भी उसे जान से मारने की धमकी दी। किसी तरह उनके चंगुल से छूटने के बाद पीड़िता घूरपुर थाने पहुंची और पुलिस के पास शिकायत दर्ज करायी।

यह भी पढ़ें : प्रदर्शन के दौरान जिस महिला कलेक्टर की भाजपाइयों ने खीचीं थी चोटी, उसके बारे में अब भाजपा के पूर्व मंत्री ने की ‘बिलो द बेल्ट’ टिप्पणी

स मामले में घूरपुर पुलिस ने रोहन के खिलाफ बलात्कार की नामजद रिपोर्ट दर्ज करते हुए एक अज्ञात के खिलाफ दुष्कर्म, गालीगलौज व धमकाने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस ने घटना के कुछ देर बाद ही बलात्कार आरोपी को हिरासत में ले लिया और उससे पूछताछ जारी है।

Next Story

विविध