Top
राष्ट्रीय

अर्णब गोस्वामी की मुश्किलें बढ़ीं- रायपुर के सिविल लाइन थाना पुलिस ने नोटिस जारी कर पूछताछ के लिए बुलाया

Manish Kumar
24 April 2020 6:40 AM GMT
अर्णब गोस्वामी की मुश्किलें बढ़ीं- रायपुर के सिविल लाइन थाना पुलिस ने नोटिस जारी कर पूछताछ के लिए बुलाया
x

नोटिस में अर्णब गोस्वामी को 5 मई को थाने में हाजिर होने के लिए कहा गया है. पुलिस ने यह कार्रवाई अर्णब के खिलाफ दर्ज एफआईआर के बाद की है....

जनज्वार,रायपुरः रिपब्लिक टीवी के संपादक अर्नब गोस्वामी के खिलाफ रायपुर के सिविल लाइन थाना की ओर से नोटिस जारी हुआ है. सिविल लाइन थाना पुलिस ने अर्णब को पूछताछ के लिए बुलाया है.

पुलिस ने यह नोटिस अर्णब के खिलाफ दर्ज एफआईआर के बाद जारी किया है. नोटिस में कहा गया है कि अर्णब गोस्वामी आगामी 5 मई को थान में हाजिर होकर रिपब्लिक टीवी पर 16 अप्रैल को राहुल गांधी के बारे में और 21 अप्रैल को सोनिया गांधी के बारे में प्रासिरत खबर पर तथ्यात्मक जानकारी दें.

यह भी पढ़ें- अर्णब के मामले में प्रेस काउंसिल ने कहा, वाहियात पत्रकारिता के खिलाफ भी हिंसा ठीक नहीं

बता दें अर्णब के खिलाफ सोनिया और राहुल को लेकर प्रसारित खबरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई थी.

गौरतलब है कि कांग्रेस की अंतिरम अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ एक आपत्तिजनक टिप्पणी करने के बाद अर्णब गोस्वामी विवादों के केंद्र में आ गए थे. कांग्रेस ने जहां उनकी टिप्पणी की आलोचना की थी वहीं सोशल मीडिया पर अर्णब के खिलाफ लोगों ने जमकर अपनी राय रखी.

यह भी पढ़ें : अर्णब का राजनीतिक कनेक्शन, पिता लड़ चुके BJP से एमपी चुनाव तो मामा हैं BJP सरकार में मंत्री

इस मामले में उनके खिलाफ महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश, तेलंगाना और छत्तीसगढ़ राज्यों में उनके खिलाफ कई मामले दर्ज होने के बाद अर्णब गोस्वामी ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया.

Next Story

विविध

Share it