उत्तर प्रदेश

यूपी में खेल-खेल में बच्चों ने लगायी आग, दो मासूमों की जिंदा जलकर मौत

Prema Negi
24 April 2020 5:38 AM GMT
यूपी में खेल-खेल में बच्चों ने लगायी आग, दो मासूमों की जिंदा जलकर मौत
x

परिजन दोनों बच्चों को अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। दोनों मृत बच्चों के शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए गए हैं...

झांसी, जनज्वार। उत्तर प्रदेश में झांसी जिले के ककरबई थाना क्षेत्र के सिया गांव में गुरुवार 23 अप्रैल की दोपहर को खेल-खेल में बच्चों से झोपड़ी में आग लग गयी। इसकी चपेट में आकर मासूम भाई और बहन की जलकर मौत हो गयी है।

यह भी पढ़ें — आगरा: लड़की ने मां,भाई-बहन की हत्या करने का दबाव बनाए जाने पर की खुदकुशी

ग्रामीण क्षेत्र के पुलिस अधीक्षक (एसपी) राहुल मिठास ने शुक्रवार 24 अप्रैल को बताया कि गुरुवार 23 अप्रैल की दोपहर को सिया गांव में करनपाल सिंह के बच्चे 4 वर्षीय संजना, 3 साल की सिम्मी और 2 साल के विशाल घर से कुछ दूरी पर खेत में बनी झोपड़ी में खेल रहे थे। इसी दौरान वहां रखी माचिस की तीली को बच्चों ने जला दिया, जिससे झोपड़ी में आग लग गयी।

यह भी पढ़ें : यूपी के कानपुर में फसल काटने गए किसान के घर लगी आग, 3 बच्चों की जलकर मौत

स बीच 4 साल की संजना मचान से कूदकर अपने परिजनों को आग लगाने की बात बताने चली गयी, लेकिन तब तक झोपड़ी आग की लपटों से घिर गई और 3 साल की सिम्मी और उसका दो साल का भाई विशाल आग में बुरी तरह से झुलस गये।

यह भी पढ़ें — कानपुर : लापरवाही की आग में जलकर खाक हुई गरीबों की झुग्गी-झोपड़ियां, रोजी-रोटी और जीवनभर की कमाई खत्म

पुलिस के मुताबिक परिजन दोनों बच्चों को अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। दोनों मृत बच्चों के शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए गए हैं और घटना की जांच करवाई जा रही है।

Next Story

विविध