Top
राष्ट्रीय

'गो कोरोना गो' का नारा देने वाले मोदी के मंत्री के सुरक्षा गार्ड को हुआ Corona

Manish Kumar
24 April 2020 12:27 PM GMT
गो कोरोना गो का नारा देने वाले मोदी के मंत्री के सुरक्षा गार्ड को हुआ Corona
x

मोदी सरकार में केन्द्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री रामदास अठावले पिछले दिन गो कोरोना गो के नारे की वजह से चर्चा में आ गए थे...

मुंबई- केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले के बंगले पर तैनात सुरक्षा गार्ड की कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. अठवाले मुंबई के बांद्रा ईस्ट में रहते हैं. मीडिया की खबरों के मुताबिक करीब हफ्ते भर पहले उसके संक्रमित होने का पता चला था जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

मोदी सरकार में केन्द्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री और आरपीआई (ए) के अध्यक्ष रामदास अठावले पिछले दिन गो कोरोना गो के नारे की वजह से चर्चा में आ गए थे. हालांकि इस नारे को लेकर यह सवाल भी उठे थे की क्या इससे कोरोना दूर होगा.

यह भी पढ़ें- सुप्रीम कोर्ट से अर्णब गोस्वामी को मिली बड़ी राहत, तीन हफ्ते तक दी अंतरिम सुरक्षा

पीएम मोदी ने अपील पर जब पांच अप्रैल रात 9 लोग अपने घरों की लाइटें बंद कर मोमबत्ती और मोबाइल टॉर्च जला रहे थे. तब भी अठावले को अपने परिवार के सदस्यों के साथ यह नारा लगाते हुए देखा गया था.

यह भी पढ़ें- भुखमरी और बेकारी की मार, भिवंडी से 1300 किलोमीटर दूर इलाहाबाद के लिए पैदल निकल पड़े मजदूर

इससे पहले फरवरी में अठावले ने यह नारा लगाया था. दरअसल मुंबई में चीन के महावाणिज्य दूत तांग गुओकाई और बौद्ध भिक्षुओं के एक प्रार्थना सभा में लगाए‘गो कोरोना, गो कोरोना’का नारा सोशल मीडिया पर काफी वारयल हुआ था. अठावले इस कार्यक्रम में मौजूद थे. यह गेटवे ऑफ इंडिया पर एक प्रार्थना सभा में वीडियो बनाया गया था।

Next Story

विविध

Share it