Top
उत्तर प्रदेश

यूपी के सीतापुर में सिपाही ने दरोगा को लाठियों से पीटा, वीडियो हुआ वायरल

Nirmal kant
21 April 2020 12:48 PM GMT
यूपी के सीतापुर में सिपाही ने दरोगा को लाठियों से पीटा, वीडियो हुआ वायरल
x

लॉकडाउन की ड्यूटी के दौरान सिपाही ने दरोगा को थप्पड़ों और लाठियों से पीटा, कैमरे में कैद हुआ मारपीट का मामला, सिपाही को सस्पेंड किया गया.....

जनज्वार। उत्तर प्रदेश के सीतापुर में लॉकडाउन की ड्यूटी के दौरान एक सिपाही ने बीच सड़ पर दरोगा की लाठियों से पिटाई कर दी। जिसे पास में वाहन पर सवार एक व्यक्ति ने अपने कैमरे में कैद कर लिया। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं इस मामले में दरोगा के खिलाफ कार्रवाई की खबर भी सामने आ रही है। एसपी एलआर कुमार ने सिपाही को सस्पेंड कर दिया है।

बरों के मुताबिक सीतापुर शहर के आरएमपी चौराहे पर लॉकडाउन के चलते दरोगा रमेश चौहान और सिपाही रामआसरे की ड्यूटी लगाई गई थी। वाहनों की चेकिंग के दौरान दोनों में बहस शुरु हो गई। इसके बाद बात इतने आगे बढ़ गयी कि सिपाही ने लाठियों से दरोगा को पीटना शुरु कर दिया। हालांकि बाद में बीच-बचाव कर अन्य सिपाहियों ने रामआसरे से लाठी छीन ली तो उसने थप्पड़ों से पिटाई शुरु कर दी। काफी देर बाद यह मामला शांत हुआ।

संबंधित खबर : हरियाणा से 94 मजदूरों को ले जा रहे ट्रक को यूपी पुलिस ने पकड़ा, ट्रक मालिक और ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज

मामले की जानकारी होते ही शहर कोतवाल अंबर सिंह मौके पर पहुंचे और सिपाही को हिरासत में लिया। पूरे मामले को लेकर दरोगा रमेश चौहान ने सिपाही के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं एसपी एलआर कुमार ने सख्त रुख अपनाते हुए सिपाही को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

Next Story
Share it