Top
संस्कृति

कनिका कपूर का तीसरा कोरोना टेस्ट, रिपोर्ट में यह बात आई सामने

Prema Negi
25 March 2020 8:00 AM GMT
कनिका कपूर का तीसरा कोरोना टेस्ट, रिपोर्ट में यह बात आई सामने
x

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर का लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (SGPGIMS ) में इलाज चल रहा है....

लखनऊ, जनज्वार। कोरोना वायरस से संक्रमित बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर का तीसरा टेस्ट भी पॉजिटिव आया है। तीसरी टेस्ट रिपोर्ट मंगलवार 24 मार्च रात को आई थी। इससे पहले रविवार को किए गए दूसरे टेस्ट का रिजल्ट भी पॉजिटिव आया था।

ता दें कनिका का लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (SGPGIMS ) में इलाज चल रहा है। SGPGIMS के डॉक्टरों का कहना है कनिका का टेस्ट लगातार पॉजिटिव आ रहा है। उनका ट्रीटमेंट तब तक चलता रहेगा जब तक कम से कम 2 टेस्ट निगेटिव नहीं आ जाते।

यह भी पढ़ें : बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर कोरोना पॉजिटिव, पिता ने माना पार्टी में 400 लोगों से मिली थी

ता दें कनिका पर कोरोना वायरस को लेकर जारी की गई हिदायतों के उल्लंघन के आरोप लगे थे दूसरी तरफ कनिका ने अस्पताल के स्टाफ पर उनके साथ सही बर्ताव नहीं करने का आरोप लगाया था।

है कि कनिका बॉलीवुड की मशहूर सिंगर हैं। उन्हें 2014 में सनी लियोन-स्टारर 'रागिनी एमएमएस 2' के गाने 'बेबी डॉल' से शोहरत मिली थी। उन्होंने रॉय फिल्मे के 'चिट्टियां कलाइयां' जैसा हिट गीत भी गया है।

यह भी पढ़ें : कोरोना वायरस से भारत में चौथी मौत, डायबिटीज और हायपरटेंशन से पीड़ित था मरीज

जानकारी के मुताबिक प्लेबैक सिंगर कनिका कपूर के कोरोना की पुष्टि हो जाने के बाद पहले लखनऊ और फिर कानपुर में भी हड़कंप मच गया था। दरअसल कनिका लंदन से लखनऊ आने के बाद एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कानपुर में आई थीं। यह जानकारी सामने आने के बाद ना केवल कार्यक्रम में शामिल होने वाले लोगों बल्कि स्वास्थ विभाग में भी हड़कंप मच गया।

निका कपूर 13 और 14 मार्च को कानपुर में ही मौजूद थीं। कानपुर के विष्णुपुरी इलाके में स्थित कल्पना अपार्टमेंट में कनिका कपू एक समारोह में हिस्सा लेने आई थीं। अपार्टमेंट में रहने वाले विपुल टंडन रिश्ते में कनिका कपूर के मामा हैं। इस दौरान वहां पर एक पार्टी का आयोजन किया गया था। पार्टी में 50 से ज्यादा लोग मौजूद थे। कनिका कपूर का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव निकलने के बाद कल्पना अपार्टमेंट के अलावा पार्टी में शामिल लोगों में हड़ंकप मचा हुआ है।

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के खिलाफ लापरवाही के आरोप में एफआईआर भी दर्ज की गई है। कनिका पर आरोप है कि उन्होंने कई सार्वजनिक समारोह में हिस्सा लिया और कोविड-19 पॉजिटिव निकलीं। सिंगर पर आईपीसी धारा 188,269 और 270 के तहत एफआईआर दर्ज हुई है। साथ ही ये भी बात सामने आई है कि कनिका को 14 मार्च को लखनऊ एयरपोर्ट पर ही कोरोना पॉजिटिव पाईं गईं थीं। कनिका को घर पर ही रहने को कहा गया था और क्वांटरीन में रहने के निर्देष दिए गए थे।

यह भी पढ़ें : सिंगर कनिका कपूर की FIR रिपोर्ट में खुलासा, एयरपोर्ट पर ही पाई गई थीं कोरोना पॉजिटिव

9 मार्च को लंदन से लौंटी कनिका कपूर कोरोना से संक्रमित पाई गईं और यही बात सामने आई कि उन्होंने सावधानी नहीं बरती और खुद को अलग नहीं किया। क्वारंटीन में नहीं गईं, खुद को आइसोलेट नहीं किया। सबसे बड़ी बात अपने से मिलने आने वाले लोगों को ये बताया भी नहीं कि वो लंदन से आईं हैं और लोगों को उनसे नहीं मिलना चाहिए व सावधान रहना चाहिए, लेकिन इन सबको दरकिनार करते हुए उन्होंने तीन पार्टियां की। कानपुर भी गईं और इस दौरान तीन सौ से चार सौ लोगों के संपर्क में भी आईं। कनिका की पार्टी में राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे उनके सांसद पुत्र दुष्यंत सिंह और यूपी के स्वास्थय मंत्री जेपी सिंह भी शामिल थे। फिलहाल ये राजनेता सेल्फ आइसोलेशन में हैं।

Next Story

विविध

Share it