Top
राष्ट्रीय

पंजाब और ओडिशा के बाद अब महाराष्ट्र ने भी बढ़ाया LOCKDOWN, 30 अप्रैल तक रहेगा जारी

Janjwar Team
11 April 2020 12:07 PM GMT
पंजाब और ओडिशा के बाद अब महाराष्ट्र ने भी बढ़ाया LOCKDOWN, 30 अप्रैल तक रहेगा जारी
x

देश में कोरोना वायरस के सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र में मिले हैं. राज्य में कुल 1574 मामले हैं. महाराष्ट्र में अभी तक 110 लोगों की मौत हो गई है जो कि देश में सबसे ज्यादा है.

जनज्वारः ओडिशा और पंजाब के बाद महाराष्ट्र ने भी लॉकडाउन बढ़ाने की घोषणा की है. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि महाराष्ट्र में 30 अप्रैल तक लॉकडाउन जारी रहेगा. उन्होंने कहा कि इस मुश्किल वक्त में महाराष्ट्र देश को राह दिखाएगा.

बता दें देश में कोरोना वायरस के सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र में मिले हैं. राज्य में कुल 1574 मामले हैं. महाराष्ट्र में अभी तक 110 लोगों की मौत हो गई है जो कि देश में सबसे ज्यादा है.

यह भी पढ़ें- कोरोना से जंग में पूरे देश की उम्मीद बना ‘भीलवाड़ा मॉडल’- SDM टीना डाबी ने बताई कैसे मिली कामयाबी

इससे पहले शुक्रवार को पंजाब सरकार ने 1 अप्रैल तक लॉकडाउन बढ़ाने का फैसला किया था. अमरिंदर सिंह के नेतृत्व वाले पंजाब मंत्रिमंडल ने शुक्रवार को राज्य में कर्फ्यू को एक मई तक बढ़ाने का फैसला किया। वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए मंत्रिपरिषद की बैठक हुई, जिसमें यह फैसला लिया गया। पंजाब में अब तक कोरोना वायरस के अब तक 132 मामले आ चुके हैं जबकि यहां 110 लोगों की मौत हो चुकी है.

यह भी पढ़ें- क्या है ‘ऑपरेशन शील्ड’? जिसकी वजह से दिल्ली का दिलशाद गार्डन इलाका हुआ ”कोरोना’ मुक्त

इससे पहले ओडिशा सरकार ने गुरुवार को लॉकडाउन की अवधि को और 15 दिनों के लिए बढ़ाने का फैसला किया था अब राज्य में 30 अप्रैल तक लॉकडाउन रहेगा। मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने कहा था, "कोविड-19 से उत्पन्न स्थिति के मद्देनजर राज्य सरकार ने लॉकडाउन की अवधि 30 अप्रैल तक बढ़ाने का फैसला किया।"

Next Story

विविध

Share it