Top
राजनीति

तेलंगाना : बैंक कतार में लगी अधेड़ महिला की मौत, 2 दिन घंटों चिलचिलाती धूप में रही खड़ी

Prema Negi
18 April 2020 3:35 AM GMT
तेलंगाना : बैंक कतार में लगी अधेड़ महिला की मौत, 2 दिन घंटों चिलचिलाती धूप में रही खड़ी
x

पूर्व मंत्री मोहम्मद अली शब्बीर ने महिला की मौत के लिए राज्य सरकार को ठहराया जिम्मेदार, कहा यह महिला दो दिनों से चिलचिलाती धूप में घंटों कतार में खड़ी रही थी राहत राशि के पैसे निकलवाने के लिए...

हैदराबाद, जनज्वार। तेलंगाना में शुक्रवार 17 अप्रैल को एक बैंक की कतार में घंटों से खड़ी महिला बेहोश होकर गिर पड़ी और उसकी मौत हो गई। महिला राज्य सरकार द्वारा बतौर सहायता राशि खाते में भेजे गए 1,500 रुपये निकालने आई थी। कोरोना के कारण जारी महाबंदी के बीच हुई इस घटना ने नोटबंदी के पीड़ादायक दौर की याद दिला दी।

यह भी पढ़ें : लॉकडाउन की मार : भूखे मजदूरों का टूटा धैर्य का बांध, बांद्रा स्टेशन पर उतरा जनसैलाब, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

ह दर्दनाक घटना कामारेड्डी जिले के रामारेड्डी ब्लॉक मुख्यालय में हुई। 47 वर्षीय अंगोत कमला तेलंगाना ग्रामीण बैंक के आगे कतार में खड़ी अपनी बारी का इंतजार कर रही थी, तभी बेहोश होकर गिर पड़ी। उसे नजदीकी अस्पताल ले जाया जा रहा था, लेकिन रास्ते में ही उसकी सांस टूट गई। अनुमान लगाया जा रहा है कि कमला को दिल का दौरा पड़ा होगा।

स बीच, कांग्रेस नेता व पूर्व मंत्री मोहम्मद अली शब्बीर ने महिला की मौत के लिए राज्य सरकार को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने कहा कि उन्हें पता चला है कि यह महिला दो दिनों से आ रही थी। वह दोनों दिन चिलचिलाती धूप में में घंटों कतार में खड़ी रही थी।

संबंधित खबर: तब्लीगियों से मिलने पर ग्रामीणों ने इतना किया परेशान कि मुस्लिम युवा ने कर ली आत्महत्या

पूर्व मंत्री शब्बीर राहत राशि खातिर जान गंवाने वाली कमला के परिजनों से मिले और उनकी आर्थिक मदद की। उन्होंने राज्य सरकार से पीड़ित परिवार को मौत का मुआवजा देने की मांग की है।

स्वास्थ्य मंत्री एतला राजेंद्र ने गुरुवार 16 अप्रैल को लोगों से तय तारीख और समय-सीमा में बैंक जाकर राहत राशि लेने की अपील की थी।

Next Story

विविध

Share it