Top
उत्तर प्रदेश

लॉकडाउन : बीमार पिता को कंधे पर लेकर अस्पताल के चक्कर काटता रह गया बेटा, पिता की मौत

Raghib Asim
17 April 2020 5:01 PM GMT
लॉकडाउन : बीमार पिता को कंधे पर लेकर अस्पताल के चक्कर काटता रह गया बेटा,  पिता की मौत
x

मउदरवाजा थाना क्षेत्र में रहने वाले 65 वर्षीय एक बुजुर्ग को टीबी की बीमारी थी। बुधवार को बुजुर्ग की तबीयत अचानक बिगड़ गई। परिजन उनको अस्पताल ले जाने के लिए एंबुलेंस को काॅल करते रहे, लेकिन कई घंटे बीत जाने के बाद भी जब एंबुलेंस नहीं पहुंची...

जनज्वार। उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले में सही समय पर इलाज नहीं मिलने पर एक बुजुर्ग की मौत हो गई। लॉकडाउन में एंबुलेंस नहीं मिलने पर बेटा अपने बीमार पिता को कंधे पर लादकर ही एक अस्पताल से दूसरे अस्पताल पहुंचा, लेकिन पिता को बचा नहीं पाया। घटना का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें बेटा अपने बीमार पिता को कंधे पर लादकर भागता दिख रहा है।

संबंधित खबर : कासगंज में भाजपा नेता के रिश्तेदार ने महिला पर चलाई गोली, लोग बनाते रहे वीडियो

उदरवाजा थाना क्षेत्र में रहने वाले 65 वर्षीय एक बुजुर्ग को टीबी की बीमारी थी। बुधवार को बुजुर्ग की तबीयत अचानक बिगड़ गई। परिजन उनको अस्पताल ले जाने के लिए एंबुलेंस को काॅल करते रहे, लेकिन कई घंटे बीत जाने के बाद भी जब एंबुलेंस नहीं पहुंची। बीमार पिता की हालत देख बेटे ने उन्हें कंधे पर उठा लिया और लोहिया अस्पताल पहुंचाया। यहां इलाज न होता देख वह पिता को कंधे पर लादकर ही एक निजी अस्पताल पहुंचा, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें : लॉकडाउन में गरीबों को लाठी-गोली और नेता जी के नाती की फॉर्महाउस में रंगारंग शादी

कोरोना वायरस के देश में बढ़ते संक्रमण को देखते हुए लॉकडाउन का दूसरा फेज शुरू हो गया है। बुधवार को उत्तर प्रदेश में 45 लोगों में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई, जिसके बाद प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 727 हो गई है। इस बात की जानकारी यूपी के प्रमुख स्वास्थ्य सचिव अमित मोहन प्रसाद ने दी।

Next Story

विविध

Share it