Top
राजनीति

तिहरे हत्याकांड के आरोपी JDU विधायक की कॉल डिटेल निकलवायें नीतीश, होगा बड़ा खुलासा : तेजस्वी

Prema Negi
3 Jun 2020 2:30 AM GMT
तिहरे हत्याकांड के आरोपी JDU विधायक की कॉल डिटेल निकलवायें नीतीश, होगा बड़ा खुलासा : तेजस्वी
x

विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि यदि बिहार पुलिस जदयू विधायक पप्पू पांडेय को गिरफ्तार कर लेती है तो कई घटनाओं से पर्दा उठ जाएगा...

पटना, जनज्वार। बिहार के गोपालगंज के हथुआ थाना क्षेत्र में तिहरे हत्याकांड को लेकर राजनीति थमने का नाम नहीं ले रही है। बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने मंगलवार 2 जून को इस हत्याकांड में आरोपी जदयू विधायक अमरेंद्र पांडेय उर्फ पप्पू पांडेय की गिरफ्तारी अब तक नहीं होने पर सरकार को घेरा।

यह भी पढ़ें : बिहार के प्रवासी मजदूर भूख-बेकारी से त्रस्त और इधर भाजपा चुनाव जीतने की रणनीति बनाने में व्यस्त

तेजस्वी ने दावा करते हुए कहा कि आरोपी विधायक के खिलाफ साक्ष्य हैं, लेकिन पुलिस गिरफ्तार नहीं कर रही है। राजद नेता तेजस्वी ने विधायक पप्पू पांडेय के तीन महीने का कॉल डिटेल निकालने के साथ ही उनके मोबाइल में व्हाट्सएप मैसेज का विवरण निकालने की मांग करते हुए कहा कि इसके बाद पूरा मामला सामने आ जाएगा।

यह भी पढ़ें — ट्रिपल मर्डर केस : नीतीश सरकार और RJD में आरपार, रोक के बावजूद निकले तेजस्‍वी, गिरफ्तारी संभव

टना में राजद कार्यालय में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान तेजस्वी ने सरकार पर अपने पार्टी के विधायक को बचाने का आरोप लगाते हुए सवालिया लहजे में नीतीश सरकार से पूछा कि कार्रवाई कब तक होगी और कब आरोपित को गिरफ्तार किया जाएगा? उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर समयसीमा नहीं बताई गई तो इस मामले को लेकर पार्टी आंदोलन करेगी।

यह भी पढ़ें : बिहार में महादलित महिला के साथ पकड़ा गया युवक तो ग्रामीणों ने हाथ-पैर बांधकर पिला दिया पेशाब

तेजस्वी यादव ने भाजपा को भी इस मामले में चुप होने पर आड़े हाथों लेते हुए कहा कि पप्पू ने उनके नेताओं को भी धमकी दी थी और हत्या कराई है। तेजस्वी ने भाजपा नेता कृष्णा शाही की हत्या मामले को लेकर एक वीडियो जारी किया। इसमें उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा नेता की हत्या जदयू विधायक और उनके भाई सतीश पांडे ने कराई है।

यह भी पढ़ें : मजदूर की बेटी पूछी, कानपुर जंक्शन पर तीन दिन से पड़ी मेरे पापा की लाश सड़ चुकी है, आखिर कब होगा पोस्टमॉर्टम

तेजस्वी ने कहा कि यदि बिहार पुलिस जदयू विधायक पप्पू पांडेय को गिरफ्तार कर लेती है तो कई घटनाओं से पर्दा उठ जाएगा।

यह भी पढ़ें : प्रवासी मजदूरों को देख BJP सांसद बोले, ये लोग लॉकडाउन में हॉलीडे मनाने जा रहे हैं गांव

ल्लेखनीय है कि हथुआ थाना क्षेत्र में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या में विधायक पप्पू पांडेय के भाई और भतीजा गिरफ्तार कर लिए गए हैं, लेकिन विधायक अभी तक फरार है।

Next Story

विविध

Share it