Top
राष्ट्रीय

कर्नाटक: lockdown में सड़कों पर उतरे सैंकड़ों लोग, धार्मिक आयोजन में हुए शामिल

Janjwar Team
17 April 2020 8:29 AM GMT
कर्नाटक: lockdown में सड़कों पर उतरे सैंकड़ों लोग, धार्मिक आयोजन में हुए शामिल
x

यह आयोजन कलबुर्गी जिले के चितापुर इलाके में हुआ। यह धार्मिक कार्यक्रम था जिसमें बच्चों से लेकर बूढ़े तक हर कोई शामिल हुआ...

जनज्वार: कोरोना वायरस से निपटने के लिए देशभर में लॉकडाउन लागू है कि लागू है. लेकिन लॉकडाउन के उल्लंघन की खबरें भी लगातार आ रही हैं. इस बार मामला कर्नाटक के कलबुर्गी का है. गुरुवार को यहां एक धार्मिक आयोजन में हजारों लोग शामिल हुए. किसी ने भी लॉकडाउन की परवाह नहीं की.

यह आयोजन कलबुर्गी जिले के चितापुर इलाके में हुआ। यह धार्मिक कार्यक्रम था जिसमें बच्चों से लेकर बूढ़े तक हर कोई शामिल हुआ. इन लोगों ने लॉकडाउन के हर नियम को नजर अंदाज कर दिया. इस मामले में एक केस दर्ज किया गया है.

यह भी पढ़ें- घर में नहीं था एक पैसा, मजदूर महिला गई मुफ्त सरकारी राशन लेने तो डीलर ने किया दुष्कर्म

इससे पहले तमिलनाडु के मदुरै में लॉकडाउन की खुलेआम धज्जियां उड़ाई गई थी. दरअसल रविवार को यहां एक सांड के अंतिम संस्कार में हजारों लोग शामिल हुए. पुलिस ने अब इस मामले में केस दर्ज कर लिया है.

यह भी पढ़ें- आमिर खान ने जिस बबिता फोगाट को बनाया स्टार, उसने कहा- कोरोना से बड़ी समस्या ‘जाहिल जमाती’

इस बीच देश में कोरोना का कहर जारी है। शुक्रवार सुबह स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी रिपोर्ट के मुताबिक देश मे कोरोना पीड़ित लोंगो की संख्या 13,387 हो गयी है। इसमें 11,201 लोग अभी भी कोविड-19 वायरस से पीड़ित हैं, जबकि 1748 लोगों इस वायरस से मुक्त हो चुके हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक शुक्रवार सुबह तक 437 लोग इस बीमारी से मारे जा चुके हैं।

Next Story

विविध

Share it